Home » बॉलीवुड » bigg boss fame gauahar khan flaunts her engagement ring
 

गौहर खान ने फ्लॉन्ट की अपनी सगाई की अंगूठी, बोली- नहीं हट रही नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 November 2020, 13:51 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान gauahar khan इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं. गौहर खान ने पिछले दिनों अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग सगाई की थी. अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट की है. एक्ट्रेस की एंगेजमेंट रिंग वाकई खूबरसूरत है.

गौहर द्वारा शेयर की तस्वीर में उनकी सगाई की अंगूठी साफ दिख रही है. उन्होंने इसे फ्लॉन्ट करते हुए लिखा- बेहद परफेक्ट. कुछ नहीं कर सकती बस पूरा दिन इसे देख सकती हूं. हालांकि गौहर ने रिंग दिखाने के साथ-साथ पोस्टमें ब्रैंड प्रमोशन भी किया है.गौहर खान की इस तस्वीर में सोशल मीडिया पर कई स्टार्स कमेंट कर रहे हैं.


बॉलीवुड के वो सितारे जिन्होंने अपनी दम पर बनाई इंडस्ट्री में पहचान

बताते चलें कि गौहर ने जैद संग अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में दोनों की केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है.सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए गौहर खान ने एक रिंग का इमोजी बनाया है. जिससे जाहिर हो रहा है कि गौहर ने सगाई कर ली है. इस तस्वीर में उनके फैंस कपल को बधाईयां दे रहे हैं. यही तस्वीर जैद ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

स्पॉटबॉय की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक गौहर खान और जैद दरबार निकाह 24 दिसंबर को फिक्स हो गया है. उनके शादी का ये सेलिब्रेशन मुंबई के एक होटल में दो दिनों तक चलेगा. हालांकि दोनों ने अभी अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.गौहर खान जैद दरबार को डेट कर रही हैं. जैद जाने माने म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं.

425 दिन में बनकर तैयार हुआ था कंगना का लहंगा, भाई की शादी में पहने गहने की कीमत होश उड़ाने वाली

First published: 13 November 2020, 13:51 IST
 
अगली कहानी