Home » बॉलीवुड » bigg boss rejected contestant did not get entry in main house
 

Bigg Boss 14: घर के अंदर 4 रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स में से 3 को मिली एंट्री, इस सदस्य पर गिरी सीनिर्यस की गाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 October 2020, 10:55 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में एंट्री के दौरान ही चार कंटेस्टेंट को ग्रैंड प्रीमियर के दिन सीनियर्स द्वारा रिजेक्ट कर दिया गया था. जिसमें निशांतन सिंह मलकानी, जान कुमार सानू, रुबीना दिलैक और सारा गुरपाल रिजेक्ट लिस्ट में शामिल थे. जिसके बाद इन चारों कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस ने गार्डन एरिया में रहने का आदेश दिया था.

अब बीते एपिसोड में इन चारों रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के घर के अंदर जाने का एक मौका दिया गया. जिसमें से चार में से एक सदस्य के हाथ से ये मौका निकल गया.रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स को सीनियर्स ने घर में एंट्री के लिए अलग अलग टास्क दिए.


जिसमें निशांत को टी-शर्ट के ऊपर बिकिनी एक हफ्ते तक पहनने का आदेश दिया. इसके अलावा उन्हें अपने माथे पर रिजेक्टेड का ठप्पा भी लगाना था. सीनियर्स की ये शर्त निशांत ने मान ली. वहीं कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू को मोहाक कट लेना था.

इस टास्क को उन्होंने भी मान लिया.इसके बाद सिंगर सारा गुरपाल को बाल कटवाने के लिए कहा गया जिसमें उन्हें अपनी बालों की लेंथ शोल्डर तक करवानी थी. सारा ने भी घर जाने के लिए ये शर्त मान ली.

Bigg Boss 14: शो में होने वाली है गौतम गुलाटी की एंट्री, आने वाला है नया ट्विस्ट

 

इसके बाद अब नंबर आता है टीवी एक्ट्रेस रुबीना का. जिन्होंने टास्क करने से मना कर दिया था. उन्हें टास्क दिया गया था कि वो उन्हें एक हफ्ते तक उन्हीं कपड़ों में रहना पड़ेगा. रूबीना ने ऐसा करने से मना कर दिया. इसके बाद रुबीना को दूसरा टास्क दिया गया. जिसमें उन्हें कई सारी मिर्ची खानी थी. एक्ट्रेस ने ऐसा करने की कोशिश की लेकिन वो फिर भी उसे पूरा नहीं कर पाईं.

टास्क के बाद सभी रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स को आपसी सहमति से ये फैसला लेना था कि आखिर वो कौन सा एक सदस्य है जिन्होंने निराशाजनक प्रदर्शन की वजह से घर के बाहर ही रहेगा. जिसमें सभी ने रुबीना का नाम लिया.

Bigg Boss 14: घर में एंट्री के लिए जान कुमार सानू ने बदला अपना लुक, शेव करवाए बाल

First published: 6 October 2020, 10:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी