Home » बॉलीवुड » bigg boss scolds jasmin bhasin and rubina dilaik for this reason
 

Bigg Boss 14: बिग बॉस ने रुबीना और जैस्मिन को सुनाई खरी खोटी, इमोशनल होकर कर रहीं थीं बुराई

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2020, 14:55 IST

बिग बॉस 14 में इस बार कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं. इस सीजन में पहले ही कुछ कंटेस्टेंट्स को रिजेक्टेड कैटिगरी में डाला गया था. इसके बाद उन प्रतिभागियों को उनका सारा सामान उन्हें नहीं दिया गया है. उनका सामान बीबी मॉल में रखा गया. जो हिना खान के आदेश के बाद ही लिया जा सकता है. इसमें रोजाना के 7 आइटम ही बीबी मॉल से लिए जा सकते हैं, ऐसे में रोजाना उनका सामान नहीं मिल पाता.

बिग बॉस के इस नियम से टीवी की एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक काफी परेशान होते नजर आ रहीं हैं. जैस्मिन को स्किन प्रोडक्ट्स न मिलने से उनकी स्किन खराब हो रही है. वहीं रुबीना को गार्डन एरिया में बिना किसी लग्जरी के जी रही है. बीते एपिसोड में इस चीज को लेकर जैस्मिन और रुबीना काफी दुखी हो गई है. इस दौरान वो बिग बॉस पर इसका ठिकरा फोड़ती और उन पर आरोप लगाती हैं.


KBC में पूछा गया सीता मां के कपड़ों का रंग, प्रतिभागी ने छोड़ दिया शो, क्या आप जानते हैं सही जवाब?

 

इसके बाद बिग बॉस टीवी की दोनों बहुओं की क्लास लगाते हैं और उन्हें लिविंग रूम में बुलाकर खरी खोटी भी सुनाते हैं. इसके बाद रूबीना और जैस्मिन अपनी अपनी सफाई देती हैं. रुबीना कहती हैं कि मैं बहुत ही तंग जगह पर सोती हूं, मैं 5 दिनों से नहीं सोई हूं. बिग बॉस आप इन कंधों को तोड़िए मत, उन्हें वैसे ही रहने दीजिए

इसके बाद जैस्मिन कहती हैं कि मुझे अपनी स्किन देखकर रोना आ गया था इसलिए मैं थोड़ा इमोशल हो गई थी. आप बुरा मत मानों. मैं आपको ब्लेम नहीं कर रही थी. मैं शो में बहुत बार इमोशनल होऊंगी और बहुत कुछ बोलूंगी. अब मेरी स्किन खराब होगी तो बुरा नहीं लगेगा मुझे.

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ फोटो शेयर कर कंफर्म किया रिलेशन, लिखा- तुम मेरे हो...

First published: 9 October 2020, 14:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी