Home » बॉलीवुड » Bihar's Muzaffarpur Court gives orders to file FIR against Salman Khan and 7 other actors Due to Film Loveratri hurts Hindu sentiments
 

सलमान खान को फिर काटने पड़ेंगे अदालत के चक्कर, इस फिल्म को लेकर दर्ज होगा केस

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2018, 17:05 IST

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जहां उन्हें काले हिरन के मामले से राहत मिली है वहीं एक मुसीबत और उनके सामने आ गयी है. बता दें कि बिहार के जिले मुजफ्फरपुर की सीजीएम अदालत में अधिवक्ता सुधीर ओझा ने उनके प्रोडक्शऩ हाउस की फिल्म 'लवरात्रि' को लेकर एक केस दर्ज कराया है.

सुधीर के अनुसार यह फिल्म हिंदूओं की भावनाओं को ठोस पहुंचा रही है, इस लिए अधिवक्ता ने सलमान समेत 76 अन्य लोगों को आरोपी बताया है. जिसमें फिल्म के मुख्य कलाकार और सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा का भी नाम है, इसके साथ ही वरीना हुसैन, अंशुमान झा, राम कपूर सहित पूरी टीम के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

गौरतलब है कि इस फिल्म के नाम को लेकर भी पहले कई बार हंगामा हो चुका है और वीएचपी ने इसकी स्क्रीनिंग नहीं होने के लिए भी कहा था.  आयुष और वरीना 'लवरात्रि' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं और 5 अक्टूबर को यह फिल्म रिलीज हो रही

अभिराज मीनावाला के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'लवरात्रि' को बड़े खूबसूरत तरीके से फिल्माया गया है. 'लवरात्रि' में दिखाया गया है कि किस तरह दो प्यार करने वाले एक अजनबी की तरह एक अलग जगह पर मिलते हैं और दोनों में प्यार हो जाता है.

First published: 12 September 2018, 16:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी