Home » बॉलीवुड » biopic film will be made on the life of saroj khan life
 

सरोज खान की ये थी आखिरी इच्छा, बड़े पर्दे पर देखना चाहती थीं अपनी जीरो से हीरो बनने की कहानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2020, 14:11 IST

बॉलीवुड में मास्टर जी के नाम से जानी जाने वाली दिवंगद कोरियोग्राफर आज हम सब के बीच नहीं हैं. उन्होंने 3 जुलाई को दुनिया से अलविदा कह दिया. अब खबरे आ रहीं हैं कि निर्देशक रेमो डिसूजा दिवंगद कोरियोग्राफर सरोज खान की बायोपिक बना सकते हैं.

जी हां हाल ही में सरोज खान की बेटी सुकैना ने बताया है कि निर्देशक कुणाल कोहली, कोरियोग्राफर और डायरेक्टर बाबा यादव की पत्नी और रेमो डिसूजा ने उनकी मां सरोज खान से उनकी बायोपिक के लिए उनसे बात की थी.


सुकैना ने आगे बताया कि उन्होंने मुझसे कहा था कि वो रेमो डिसूजा के साथ अपनी जिंदगी की कहानी पर फिल्म बनाना चाहेगी. ऐसा इसलिए क्यों कि रेमो की जिंदगी की कहानी भी जीरो से हीरो बनने की है.

दिल बेचारा की हिरोइन संजना के साथ सुशांत का पुराना वीडियो वायरल, देखकर आ जाएगी मुस्कान

वहीं इस पूरे मामले में रेमो ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके और सरोज खान के आखिरी बातचीत लॉकडाउन से पहले हुई थीं. रेमो ने बताया- ' सरोज जी मेरे ऑफिस आई थीं और इस बारे में बात की थी. सॉन्ग तबाह हो गए सॉन्ग की शूटिंग के दौरान मैं, सरोज जी और माधुरी जी घंटों साथ होते थे.

उस समय मैंने सरोज की कहा था कि उनकी लाइफ काफी लोगों को प्रेरणा देती है और आपकी एक यात्रा पर एक महिला केंद्रित फिल्म बन सकती है. इस पर उन्होंने कहा था कि बिल्कुल, बोल कब बनाएगा. जल्दी बना दें. हालांकि मैं इस प्रोजेक्ट पर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कह सकता हूं लेकिन इतना कह सकता हूं कि ये मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है. '

इंस्टाग्राम ने सुशांत सिंह के बाद अब इरफान खान का अकाउंट बनाया यादगार, ऐसे दी श्रद्धांजलि

बताते चलें कि कोरियोग्राफर सरोज खान को बॉलीवुड में मास्टर जी के नाम से जाना जाता था. सरोज खान की इच्छा थी कि उनपर एक फिल्म बनाई जाए. वो चाहती थी कि ऐसा रेमो डिसूजा ही करें.
 सरोज खान को सांस लेने मं तकलीफ हो रही थी इसी वजह से उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने 1:52 मिनट पर आखिरी सांस ली. ब

ताया जा रहा है कि सरोज खान मधुमेह से पीड़ित थी. तबीयत खराब होने पर जब अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था तब उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया था. हालांकि इसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

बीते कुछ दिनों से सरोज खान की तबीयत ठीक नहीं थी, लेकिन उनके परिवार से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक उनका स्वास्थ्य धीरे धीरे ठीक हो रहा था. लेकिन अचानक देर रात उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्होने दुनिया को अलविदा कह दिया.

सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर देखकर इमोशनल हुईं सुष्मिता सेन, एक्टर के बारे में कही ये बात

First published: 8 July 2020, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी