Home » बॉलीवुड » biopic on Former Prime Minister Manmohan Singh Anupam Kher will do lead role in film
 

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की बायोपिक में लीड रोल निभाएगा ये महान अभिनेता

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2017, 17:06 IST

अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन से जुड़ी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म मनमोहन सिंह के मीडिया एडवाइजर रहे संजय बारू की किताब 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह' पर होगी.

अनुपम खेर जल्द ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म में नजर आएंगे. अनुपम इस फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार निभाएंगेये फिल्म मनमोहन सिंह के मीडिया एडवाइजर रहे संजय बारू की किताब ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ पर होगी. संजय बारू की ये किताब 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले बाजार में आई थी.

फिल्म का स्क्रीनप्ले लिखा है निर्देशक हंसल मेहता ने और फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं विजय रत्नाकर गुट्टे. विजय पहली बार निर्देशन के क्षेत्र में उतर रहे हैं. अनुपम खेर के अलावा बाकी कलाकारों की तलाश की जा रही है.

अनुपम खेर ने इस फिल्म को लेकर कहा, "समकालीन इतिहास में किसी व्यक्ति की भूमिका निभाना बहुत ही चुनौतीपूर्ण है, क्योंकि इसे लेकर तुरंत तुलना की जाएगीवैसे मैंने अपनी पहली फिल्म 'सारांश' के साथ ही चुनौतियां लेने की शुरुआत कर दी थी. मैं प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभाने के अनुभव का इंतजार कर रहा हूं." 

First published: 6 June 2017, 17:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी