Home » बॉलीवुड » Birthday Special: Know about the unknown facts of Aishwarya Rai Bachchan and her affair with vivek oberoi
 

बर्थडे स्पेशल: इस वजह से ऐश्वर्या ने ठुकराया विवेक ओबरॉय का प्यार, होटल में किया था...

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2018, 13:31 IST

बॉलीवुड में जब भी किसी खूबसूरत अदाकारा की बात आती है तो उसमें सबसे पहला नाम ऐश्वर्या राय बच्चन का आता है. आज ऐश्वर्या अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं और इस खास मौके पर हम आपको एक्ट्रेस के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप कहेंगे कि क्या वाकई इस दौर से भी गुजरी हैं ऐश्वर्या. ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि ऐश्वर्या की खूबसूरती के दीवाने सभी हैं लेकिन एक्ट्रेस बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के प्यार में पागल थीं. हालांकि, सलमान के साथ ऐश्वर्या का ब्रेकअप भी काफी सुर्खियों में रहा था से लेकिन सलमान के बाद और अभिषेक से पहले एक्ट्रेस की जिंदगी में एक और एक्टर की एंट्री हुई थी.

 

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने सलमान खान से ब्रेकअप होने के बाद एक्ट्रेस थोड़ा परेशान हो गई थी और इसी बीच उनका हाथ एक्टर विवेक ओबराय ने थाम लिया था. एक्ट्रेस को उनका साथ काफी पसंद आने लगा था और वो दोनों हर इवेंट में साथ जाते थे. विवेक साथ सब कुछ अच्छा चल रहा था लेकिन उनकी एक होटल के कमरे में की हुई छोटी से गल्ती उनके और ऐश के रिश्ते पर भारी पड़ गई. विवेक और ऐश्वर्या फिल्म 'क्यों हो गया ना' के दौरान साथ आए थे और उसी वक्त दोनों के बीच प्यार हो गया था.

 

विवेक चाहते थे कि वो ऐश्वर्या के हर सुख-दुख में साथ रहे और उन्होंने कुछ ऐसा ही किया लेकिन वो उनके ऊपर ही उल्टा हो गया. विवेक ने एक होटल के कमरे में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और कहा कि उन्हें सलमान की तरफ से जान से मारने की धमकी भरे फोन आ रहे हैं. इस कॉन्फ्रेंस ने किसी का भला करने के जगह विवेक का ही सब कुछ बर्बाद कर दिया. जिसके लिए विवेक ने ऐश्वर्या के लिए इतना बड़ा कदम उठाया और वहीं उन्हें छोड़कर चली गई.

ये भी पढ़ें- 

इसके बाद ऐश ने साफ किया कि इस सब का उनसे कोई लेना-देना नहीं हैं और उन्होंने विवेक से दूरी बना ली. ऐश के साथ विवेक के हाथ से कई बड़़ी फिल्मों के ऑफर भी चले गए. अगर विवेक ने सलमान खान को लेकर ये बड़ी गल्ती ना की होती तो आज शायद ऐश उन्हीं के पास होती और उनका करियर भी अच्छा चल रहा होता.

 

बता दें कि सलमान के साथ ऐश्वर्या का रिश्ता खत्म होने की वजह उनका ऐश के साथ धोखा करना था और इस बात को भाईजान के खुद एक्ट्रेस के सामने कबूल की थी. इस वजह से ऐश ने सलमान खान के साथ अपना रिश्तका खत्म करना ही बेहतर समझा लेकिन इतनी जल्दी सब खत्म नहीं होता है. ऐश के अगल होने पर सलमान अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाते थे और एक्ट्रेस जब भी फिल्मों की शूटिंग कर रही होती थीं तभी सलमान वहां पहुंचकर हंगामा कर देते थे.

बता दें कि एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्में की हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी और बच्चन परिवार की बहू बन गई थी. अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या का अफेयर फिल्म 'उमराव जान' के दौरान शुरू हुआ था.फिलहाल, आज ऐश्वर्या अपनी लाइफ में काफी खुश हैं और उनकी और अभिषेक की एक बेटी आराध्या भी हैं.

First published: 1 November 2018, 11:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी