Home » बॉलीवुड » Birthday Special: When Ayesha Takia's father-in-law made controversial remark on women having sex before marriage
 

आयशा टाकिया के ससुर ने शादी से पहले सेक्स को लेकर कहा था कुछ ऐसा, हो गया था बवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2019, 11:10 IST
Ayesha Takia

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. एक समय में बॉलीवुड में चमकता हुआ चेहरा आयशा कापी दिनों से फिल्मों की दुनिया से दूर हैं. आयशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'टार्जन:द वंडर कार' से की थी और इसके बाद उन्हें सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'वांडेट' में भी काम किया. इस फिल्म के बाद ही आयशा के करियर ने उड़ान भर ली थी लेकिन आयशा ने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली.

 

Ayesha Takia

आयशा को लोग उनकी क्यूटनेस से काफी पसंद करते थे लेकिन उन्होंने कुछ दिनों बाद अपने चेहरे पर प्लास्टिक सर्जरी करा ली और उसके बाद से लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल करना शुरू कर दिया. इसके अलावा आयशा ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

 

Ayesha Takia

आयशा ने फरहान आजमी से शादी कर ली थी और उनके पिता अबू आजमी जो कि सपा के दिग्गज नेता हैं. उन्होंने साल 2014 में अबू आजमी ने महिलाओं को लेकर एक ऐसा बयान दिया था कि उसके बाद एक्ट्रेस को शर्मिंदा होना पड़ा था. अबू ने कहा था,"जो महिलाएं सहमति या बिना सहमति के शारीरिक संबंध बनाती हैं, उन्हें फांसी पर टांग देना चाहिए."

 

Ayesha Takia

ससुर के इस बयान के बाद एक्ट्रेस आयशा और उनके पति फरहान को काफी शर्मिंदा होना पड़ा था और एक्ट्रेस ने कहा था,"मेरे ससुर ने जो बयान दिया है अगर वो सही है तो मैं और फरहान इसे लेकर बेहद शर्मिंदा हैं.हम इस तरह की मानसिकता नहीं रखते और ये महिलाओं का अपमान है."

First published: 10 April 2019, 11:10 IST
 
अगली कहानी