Home » बॉलीवुड » Birthday Special: When Sidharth malhotra dating Alia bhatt and couple breakup reason was shocking
 

सिद्धार्थ मल्होत्रा कर चुके हैं रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड को डेट, इस एक्ट्रेस की वजह से हुआ था ब्रेकअप!

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 January 2019, 11:10 IST

बॉलीवुड के मोस्ट चार्मिंग और हैंडसम हंक एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का आज 34वां जन्मदिन है. एक्टर ने बॉलीवुड में फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू किया था. इसके बाद से उनकी फैन फॉलोइंग की लाखों में गिनती है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने करियर से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ में भी कई उतार चढ़ाव देखे हैं और इसी बीच उनकी अफेयर की चर्चा बॉलीवुड की डॉल एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ हुई थी. जब आलिया और सिद्धार्थ एक दूसरे के साथ थे तब दोनों के फैंस काफी खुश थे.

 

उसके बाद ऐसी खबर आई कि आलिया और सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो गया है. इस बात की खबर मिलते ही फैंस इस बात की दुआ कर रहे थे कि ये खबर झूठी हो लेकिन एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में सिद्धार्थ ने खुद इस बात को कंफर्म किया था कि अब वो सिंगल हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ और आलिया के बीच ये दूरियां एक्टर की फिल्म 'अ जेंटलमैन' में उनकी को-स्टार एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की वजह से आ गई थी.

 

तो वहीं दूसरी तरफ खबरें ये भी थी कि आलिया-सिद्धार्थ का ब्रेकअप जैकलीन की वजह से बल्कि आलिया के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड अली दादरकर के कारण हुआ है. बॉलीवुड में एंट्री के पहले आलिया और अली के बीच अफेयर रहा था. फिलहाल, अब जो भी वजह रही हो लेकिन उसके बाद से आलिया और सिद्धार्थ को बहुत कम ही साथ देखा गया. इसके बाद आलिया का अफेयर इन दिनों एक्टर रणबीर कपूर के साथ चल रहा है और खबरें है कि जल्द ही कपल सगाई कर सकते हैं.

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा अब अपने अगले प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रहे हैं और उनकी आलिया के साथ दोस्ती अभी भी पहले की तरह ही है. इसके अलावा जिंदगी की बात करें तो सिद्धार्थ को महंगी कारों, बाइक्स का खूब शौख हैं. इसके साथ ही उन्हें खुद को फिट और मेनटेन रखना भी पसंद है और इसके लिए वो जिम में खूब पसीना बहाते हैं. कैच हिंदी की तरफ से सिद्धार्थ मल्होत्रा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं...

ये भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा पर लगा 37 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप, शिकायतकर्ता ने दी धमकी तो पुलिस ने भेजा नोटिस

First published: 16 January 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी