Home » बॉलीवुड » BJP general secretary Kailash Vijayvargiya says Honour the Bishnoi farmer who Fight against Salman Khan
 

बीजेपी नेता ने सलमान पर लगाया बड़ा आरोप, बोले- नोटों का बंडल लेकर गए थे...

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2018, 15:41 IST

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सलमान खान की सजा पर बड़ा बयान दिया है. काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाए गये अभिनेता सलमान खान को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद बीजेपी ने कड़ा रुख अख्तियार किया है. बीजेपी नेता ने सलमान खान की सजा पर हो रही मीडिया कवरेज पर भी निशाना साधा. बीजेपी महासचिव ने सलमान पर केस को रफा-दफा करने के लिए पैसों की पेशकश करने का आरोप लगाया है.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा ' पिछले दो दिनों से सारे टीवी चैनल पर सिर्फ सलमान खान के बारे में बातें हो रही है. उन्होंने हिरण को मारा और उन्हें सजा हुई, क्योंकि गांव के एक किसान ने इसकी शिकायत की थी. सलमान नोटों का बंडल लेकर उस किसान के पास गये थे, लेकिन उस किसान ने अपने आप को नहीं बेचा.' उन्होंने आगे कहा, वास्तव में बिश्नोई समाज के उस ईमानदार किसान का सम्मान किया जाना चाहिए जिसने इतने बड़े सेलिब्रिटी के खिलाफ भारी दबाव के बावजूद गवाही दी और सलमान को सजा करवाई. टीवी चैनल उस किसान को क्यों नहीं दिखा रहे है.

ये भी पढ़ें -सलमान को जमानत मिली लेकिन नहीं जा सकते देश से बाहर

विजयवर्गीय के कहा कि शुरुआत में वे परेशान थे कि सलमान को जेल जाना होगा, इस तरह का अच्छा दिखने वाला आदमी जेल में कैसे रहेगा. लेकिन जब बारीकी से तथ्यों पर विचार किया, तो इस निष्कर्ष पर पंहुचा कि बिश्नोई समाज के किसान ने सही काम किया है.

जोधपुर के सेशन कोर्ट ने सलमान खान को 1998 में काले हिरण शिकार मामले में 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी. लेकिन देश से बाहर जाने के लिए अदालत से इजाजत लेनी होगी. जेल में दो रातें बिताने के बाद सलमान खान मुंबई लौट आए जहां उनके के घर के बाहर हजारों प्रशंसकों ने उनका जोरदार स्वागत किया और अतिशबाजी कर अपनी खुशी का इज़हार किया. 

First published: 8 April 2018, 15:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी