Home » बॉलीवुड » BJP Leader Actor Shatrughan sinha gives advice to Rajinikanth kamal haasan politics is not bed of roses
 

शत्रुघ्न सिन्हा ने रजनीकांत को दी सलाह, बोले- राजनीति आसान नहीं, मेरी ही हालत देख लो..

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2018, 15:25 IST

भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में राजनीति में कदम रखने वाले अपने दो दोस्तों को एक अहम सलाह दी है. शत्रुघ्न सिन्हा ने ये सलाह साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन को दी है, जो अभी इस क्षेत्र में नए आए हैं. शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है "मुझे उम्मीद है कि उन्होंने राजनीति में प्रवेश करने से पहले अपने राजनीतिक आधार पर काफी सोच-विचार किया होगा. हालांकि मुझे ऐसा लगता तो नहीं है. उम्मीद है कि मैं गलत हूं क्योंकि राजनीति कोई आसान काम नहीं है."

इसी कड़ी में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, "अभिनेता ग्लैमर की दुनिया से आते हैं. वे ग्लैमर के आदी हैं. राजनीति में बहुत ताकत है और ताकत बेहद ग्लैमरस है. अभिनेता अपना ग्लैमर और प्रसिद्धि बढ़ाने की उम्मीद से राजनीति में आते हैं." शत्रुघ्न सिन्हा ने यहां तक कहा है सच्चाई यह है कि राजनीति उम्मीदों से परे है, जो कि सभी लोग सोचते हैं.

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने आगे कहा, "रजनीकांत और कमल हासन को यह तय करना होगा कि वे राजनीति में क्यों आना चाहते हैं. रजनीकांत ही क्यों? यहां तक कि कमल हासन भी मेरा बहुत अच्छा दोस्त है. राजनीति में उतरने से पहले उन्होंने कभी मेरी सलाह नहीं मांगी."

ये भी पढ़ेंः कर्नाटक के नाटक को राजनैतिक सर्कस बताने वाले प्रकाश राज बोले- खेल अभी शुरू हुआ है

शॉटगन बोले, "मेरी पार्टी में मेरे साथ किस तरह का व्यवहार किया जा रहा है, उसे देखिए. मुझे बताया गया था कि मुझे कैबिनेट पद दिया जाएगा लेकिन इसके बजाए एक टीवी एक्ट्रेस को कैबिनेट पद दिया गया. मेरे साथ भेदभाव किया गया, मेरा अपमान किया गया. हम कलाकारों को भीड़ खींचने के लिए राजनीति में लाया जाता है लेकिन जब हम उस भीड़ को पार्टी से जोड़ देते हैं तो पार्टी हमारी लोकप्रियता देखकर खुद को असुरक्षित महसूस करती है. यह बहुत ही पेचीदा स्थिति है."

First published: 18 May 2018, 15:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी