Home » बॉलीवुड » Black Buck Poaching Case: one demand of public prosecutor extended the hearing of salman khan bail plea
 

काला हिरण शिकार केस: सरकारी वकील की इस चाल से आज नहीं हो पायी 'भाईजान' की जमानत

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2018, 14:34 IST

दो काले हिरणों का शिकार करने के 20 साल पुराने मामले में जोधपुर की अदालत ने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को पांच साल की कैद की सजा सुनाई है. साथ ही कोर्ट ने सलमान खान पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है. वहीं कोर्ट ने अन्य आरोपियों सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू, नीलम को बरी कर दिया है.

आज (6 अप्रैल) उनकी जमानत का फैसला होना था. इसके लिए जोधपुर कोर्ट में सुनवाई भी हुई. लेकिन सलमान को आज जमानत नहीं मिल पाई. इसके पीछे सरकारी वकील पोखर राम विश्नोई की एक चाल थी.

 

दरअसल, सलमान खान की जमानत पर आज जोधपुर की कोर्ट में सुबह सुनवाई शुरू हुई. सलमान के वकील ने जमानत के लिए 51 पन्नों की याचिका दायर की. 54 दलीलों के साथ सलमान खान के वकील महेश बोहरा ने कोर्ट में जमानत की मांग की. जैसे ही सलमान खान के वकील ने जमानत मांगी, सरकारी वकील पोखर राम बिश्नोई ने सलमान खान को जमानत दिए जाने का विरोध किया.

पढ़ें- सलमान पर नापाक बयान देने वाले पाक मंत्री हुए ट्रोल, लोग बोले सैफ हिन्दू हैं क्या?

विश्नोई ने सीधे कोर्ट से मांग की कि ट्रायल कोर्ट में इस केस संबंधित जितने भी रिकॉर्ड हैं उन्हें इस कोर्ट में लाया जाए. जैसे ही बिश्नोई ने यह कहा, कोर्ट ने कुछ देर में इसकी इजाजत दे दी और मामला कल तक के लिए टल गया. अब कल कोर्ट ने रिकॉर्ड मंगवाए हैं और इस मामले को सुनवाई के लिए कल सूचीबद्ध किया है.

First published: 6 April 2018, 14:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी