Home » बॉलीवुड » Black bug poaching case Salman Khan gets permission to visit anywhere but he will inform the court of venue travel time and places to stay
 

काला हिरण शिकार केस: सलमान खान को कोर्ट ने दी बड़ी राहत, बिना अनुमति के विदेश जा सकते हैं लेकिन..

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2018, 9:44 IST
(File Photo)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाए जाने और सजा का ऐलान होने के बाद इस केस में थोड़ी राहत मिली है. बता दें कि करीब दो दिन तक जोधपुर सेंट्रल जेल में गुजारने के बाद उनको जमानत मिल गई लेकिन उनके विदेश यात्रा पर लगाम लग गई.

बाद में सलमान खान के वकील ने उनको विदेश यात्रा के लिए भी अनुमति दिलवा दी. हालांकि, इस दौरान सलमान खान को विदेश जाने के लिए कोर्ट से परमिशन लेनी होती थी लेकिन अब सलमान खान को इस बात से मुक्त कर दिया है. कोर्ट ने राहत देते हुए कहा है कि सलमान को हर बार विदेश जाने से पहले अनुमति नहीं लेनी होगी.

सलमान खान के वकील एच.एम. सारस्वत ने कहा, "अब सलमान खान को विदेश जाने के लिए हर बार अदालत की अनुमति नहीं मांगनी पड़ेगी. लेकिन, सलमान खान को यात्रा के समय की अवधि, तारीख, गंतव्य स्थल, रुकने का स्थान, यात्रा कार्यक्रम की जानकारी अदालत को देनी होगी."

ये भी पढ़ेंः काला हिरण शिकार केसः सलमान खान दोषी करार, सैफ, तब्बू समेत बाकी आरोपी बरी

वहीं, बचाव पक्ष ने सेशन कोर्ट में ऐसी ही एक याचिका दायर कर जमानत की शर्तों के उस आदेश को बदलने की मांग की थी जिसके अनुसार सलमान खान को विदेश जाने के लिए हर बार अदालत की अनुमति मांगनी पड़ती है. इस बात को लेकर सलमान खान के वकील एचएम सारस्वत ने कहा है कि हमने यह प्रार्थनापत्र वापस ले लिया और एक आज एक नया प्रार्थना पत्र दिया जिसे न्यायाधीश चंद्र कुमार सोंगारा ने स्वीकार कर लिया है."

आपको बता दें, सलमान खान को अक्सर किसी न किसी फिल्म की शूटिंग या फिर किसी न किसी इवेंट कि लिए आए दिन विदेश जाना पड़ता है. ऐसे में सलमान खान के लिए आए दिन अदालत का दरवाजा खटखटाना एक मुश्किल बात हो गई थी. ऐसे में कोर्ट ने उनको इस तरह की राहत दी है.

First published: 6 September 2018, 9:43 IST
 
अगली कहानी