Home » बॉलीवुड » Blackbuck Poaching Case Live Updates: salman khan's 20 years old talk with forest department Jodhpur
 

Video: 20 साल पहले सलमान का कबूलनामा, गैर लाइसेंसी बंदूक से किया शिकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2018, 10:54 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के लिए 5 अप्रैल का दिन बेहद अहम है. दरअसल, सलमान खान 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में फंस गए थे. अब इस मामले के फैसले की घड़ी नज़दीक आ रही है. इसी के साथ इस मामले से जुड़े कुछ रोचक पहलू भी सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में एक सलमान खान का एक वीडियो भी सामने आया है.

यूट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो में सलमान खान हिरण के शिकार के बाद वन विभाग के पास बैठे हैं और कुछ कागज़ों पर साइन कर रहे हैं. बता दें कि साल 1998 में शिकार के बाद सलमान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी. इसके बाद वन विभाग ने सलमान को डिटेन किया गया था. वन विभाग की द्वारा की गई इस पूछताछ में यह बात सामने आई थी कि सलमान खान बिना लाइसेंस वाली बंदूक का इस्तेमाल कर रहे थे.

 

इस वीडियो में भी सलमान खान की दलील उस समय से यही है कि वो इस बंदूक के लाइसेंस के लिए पहले ही अप्लाई कर चुके थे. यहां तक कि यह एक मात्र संयोग ही था कि उनकी बंदूक का लाइसेंस उसी दिन खत्म हो गया था. फिलहाल गुरुवार को जोधपुर की एक अदालत में इस मामले पर सुनवाई होनी है और सलमान की किस्मत पर फैसला होना है.

ये भी पढ़ेंः Shocking: इस बड़े एक्टर की मौत से सदमें में फिल्म इंडस्ट्री

न्यूज 18 ने इस वीडियो को 360 डिग्री मीडिया, जोधपुर का हवाला दिया है. 20 साल पहले के इस वीडियो में सलमान पेपर पर साइन करने को लेकर उत्साहित नज़र नहीं आ रहे हैं. वो हल्का विरोध भी करते नज़र आ रहे हैं. एक पैर मेज़ पर रखे सुपरस्टार सलमान खान इस वीडियो में एक दस्तावेज़ पर साइन कर रहे हैं और अधिकारी उन्हें समझा रहे हैं कि इन कागज़ों में उनका बयान लिखा है और हर पेपर पर उनके साइन चाहिए.

First published: 5 April 2018, 10:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी