Home » बॉलीवुड » blackbuck poaching case: Salman khan found guilty in case hearing on monday 7 may
 

काला हिरण मामला: 7 मई को आएगा सलमान खान के भविष्य का फैसला

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2018, 11:56 IST

20 साल पुराने केस में 5 अप्रैल को सलमान खान समेत सैफ अली खान, अभिनेत्री नीलम, सोनाली, तब्बु और दुष्यंत सिंह पर फैसला सुनाया गया था. काले हिरण शिकार के मामले में जोधपुर कोर्ट ने इस केस पर अपना फैसला सुनाते हुए सलमान खान को दोषी करार देते हुए बाकि सभी आरोपियों को बरी कर दिया गया था.

सलमान की सजा के खिलाफ सेशन कोर्ट में दायर अपील पर सुनवाई 7 मई को होगी. अब जिला एवं सेशन जज चन्द्रकुमार सोनगरा सलमान खान की सुनवाई करेंगे.

 

बता दें कि 5 अप्रैल को जोधपुर जिला मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने करीब दो दशक पुराने मामले में सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई गई थी. इसके साथ ही 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था. इस सजा के बाद सलमान खान को दो दिन तक जेल में रखा गया था.

ये भी पढ़ें- काला हिरण शिकार केसः दो दिन की कैद के बाद जेल से छूटे सलमान, सीधे जाएंगे मुंबई

उसके बाद सलमान के वकील ने उनकी जमानत कराकर उऩ्हें रिहा करा दिया था लेकिन सलमान की रिहाई भी इस बात पर हुई थी वो बिना अनुमति के देश से बाहर नहीं जा सकेंगे. पिछले दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग के लिए अनुमति लेकर विदेश गए थे. इसके साथ ही इस बात को लेकर बिश्नोई समाज के वकील महीपाल बिश्नोई ने बताया था कि सलमान को 25 हजार के दो बॉन्ड भरने पड़े थे.

First published: 5 May 2018, 11:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी