Home » बॉलीवुड » Blackbuck Poaching case: Salman khan gets jail for two years but will not go to prison
 

काला हिरण शिकार केस: सलमान की सजा का किसी भी वक्त हो सकता है ऐलान, जमानत पर सस्पेंस बरकरार

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2018, 12:56 IST

काले हिरण शिकार केस में 20 साल बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने दोषी करार दिया है. सलमान खान के अलावा बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, एक्ट्रेस तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को कोर्ट ने बरी कर दिया है. काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को दोषी पाए जाने के बाद सजा सुनाई है.

राजस्थान पत्रिका के मुताबिक, काला हिरण शिकार के कांकणी गांव वाले केस में सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने दोषी करार देते हुए दो साल की सजा सुनाई है. इसके साथ-साथ खबर ये भी है कि उन्हें हाथों हाथ जमानत मिल गई है. लिहाजा उन्हें जेल नहीं जाना होगा. हालांकि अभी सजा का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.


बताया जा रहा था कि अगर सलमान को तीन साल या उसके ज्यादा की सजा होती है तो उन्हें हाईकोर्ट से जमानत लेनी होगी क्योंकि सेशन कोर्ट इस बात की इजाजत नहीं देता. बता दें कि सलमान खान समेत सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली और नीलम पर यह केस लगभग 20 साल पहले 1998 में हुआ था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये लोग राजश्री प्रोडक्शन के तहत बन रही सूरज बड़जात्या की फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग कर रहे थे. एक अक्टूबर 1988 की शाम सभी ने काम खत्म किया और शिकार के लिए निकल गए. इसी रात काकंणी गांव के लोगों ने गोली की आवाज सुनी थी.

First published: 5 April 2018, 12:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी