Home » बॉलीवुड » Blackmail collection Day 1: Irrfan khan starrer film Blackmail collects approx 2 crore
 

इरफान खान की Blackmail ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2018, 17:44 IST

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान फिल्म इंडस्टरी में एक ऐसा नाम है, जो अपने रीयल एक्टिंग के बूते पर फैंस को अपनी फिल्म के करीब ला सकते हैं. उनके पास फिल्म के वक्त ठोस और आम आदमी से जुड़ी परेशानियों से मिली हुई कहानी होती है, क्योंकि इरफान अपनी फिल्मों को चुनते वक्त इस बात का ध्यान रखते हैं.

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इन दिनों न्यूरो एंड्रोक्राएन ट्यूमर की बीमारी से पीड़ित हैं. इसके इलाज के लिए वह अमेरिका गए हुए हैं. इधर उनकी फिल्म ‘Blackmail’ शुक्रवार रिलीज हो गई है. इस फिल्म ने अब तक 2 करोड़ रूपए कमा लिए हैं. फिलहाल, अभी वीकेंड के दो दिन में इस फिल्म ‘Blackmail’  का कलेक्शन बढ़ सकता है. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इस फिल्म के आंकड़े अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किए है.


ये फिल्म पूरे दुनिया में कुल 1861 स्क्रीन्स में रिलीज की गई है और भारत में 1550 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. इस फिल्म को ‘देल्ही बेली’ के फेम डायरेक्टर अभिनय देव ने डायरेक्ट किया है.

इस फिल्म में इरफान खान देव के किरदार में हैं तो वहीं कीर्ति कुल्हारी रीना के किरदार में हैं. इरफान और कीर्ति के अलावा अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म को भले ही क्रिटिक्स की ओर से पांच में से चार स्टार्स दिए गए हैं, लेकिन कॉमेडी और थ्रिलर पर आधारित इस फिल्म के लिए दर्शक शायद खुद न 'ब्लैकमेल' हो जाएं.

 

First published: 7 April 2018, 17:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी