Home » बॉलीवुड » BMC demolishes illegal addition to Arjun Kapoor’s home
 

अर्जुन कपूर का जिम तोड़ने के बाद बीएमसी वसूलेगी 10 हजार रुपये!

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 January 2017, 16:34 IST

बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन ने बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर के घर की छत पर बने अवैध जिम को तोड़कर गिरा दिया है.  इतना ही नहीं जिम को गिराने में बीएमसी को जो खर्च करना पड़ा है अर्जुन को उसकी भी भरपाई करनी पड़ेगी. 

बता दें कि अर्जुन के घर की छत पर बने अवैध जिम स्ट्रक्चर को तोड़ने के लिए बीएमसी स्टाफ को तीन दिन उनके घर जाना पड़ा, जिसका चार्ज बीएमसी उनसे वसूलेगा. बीएमसी के एक अधिकारी के मुताबिक, यह चार्ज करीब 10 हजार रुपये होता है. अधिकारी के मुताबिक अर्जुन ने छत पर पर्सनल जिम के लिए 30/16 स्क्वायर फीट का कंस्ट्रक्शन तैयार किया है, उसके लिए उन्होंने बीएमसी से परमिशन नहीं ली थी. 

इमारत की सातवीं मंजिल पर रहने वाले अर्जुन की शिकायत बिल्डिंग में रहने वाले किसी शख्स ने नहीं, बल्कि एक ऐक्टिविस्ट ने बीएमसी से की थी. 30 दिसंबर को म्युनिसिपल स्टाफ के कुछ लोग अर्जुन के फ्लैट पर पहुंचे और अवैध कंस्ट्रक्शन को तोड़ने का काम शुरू कर दिया. 

गौरतलब है कि बीएमसी ने इस मामले में पहला नोटिस मार्च में जारी किया था. अब यह नोटिस दोबारा भेजा गया है,  इसमें कहा गया है कि उस निर्माण को तोड़ा जाए. कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर के मैनेजर ने के-वेस्ट वार्ड ऑफिसर, असिस्टेंट मुनिसिपल कमिश्नर पराग मसुरकर से बात करने की कोशिश की थी. उन्होंने थोड़े और समय की गुजारिश की थी. मसुरकर ने बताया, "हमने उन्हें पर्याप्त समय दिया था कि वह साबित कर सकें कि निर्माण कानून है, लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए. अब हमने उन्हें फाइनल नोटिस भेज दिया है." 

First published: 3 January 2017, 16:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी