Home » बॉलीवुड » bmc demolishes shahrukh khans goregaon office canteen mumbai news
 

शाहरुख ख़ान के आॅफिस पर चला बीएमसी का बुलडोजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 October 2017, 10:06 IST

शाहरुख खान के गोरेगांव इलाके में उनके रेड चिलीज इंटरटेनमेंट ऑफिस में बनी कैंटीन को बीएमसी ने तोड़ दिया है.

बीएमसी के मुताबिक ऑफिस के टेरिस पर लगभग एक कैंटीन 2000 वर्ग फुट में बनी थी. यह कैंटीन अवैध तरीके से बनाई गई थी. पुलिस और महानगरपालिका के अधिकारियों की मौजूदगी में इस अवैध निर्माण को तोड़ गिराया गया. बता दें कि शाहरुख का ये ऑफिस गोरेगांव पश्चिम में डीएलएच मैक्स इमारत में स्थित है.

बीएमसी अधिकारियों की मानें, तो शाहरुख ने अपने एंप्लॉइज के लिए इसी इमारत में कैंटीन बनवाई थी. इसे बीएमसी की अनुमति के बिना बनाया गया था. उन्हें इस अवैध कंस्ट्रक्शन के बारे में शिकायत मिली थी, इसी के बाद ये कार्यवाही की गई है. 

इस बारे में शाहरुख के रेड चिलीज इंटरटेनमेंट की तरफ से भी प्रतिक्रिया जारी कर दी गई है. उनके मुताबिक रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट इस प्रॉपर्टी की मालिक नहीं, बल्कि किराएदार है. इस बिल्डिंग में बाहर की ओर एक खुली जगह है जहां बैठने की सुविधा है.यहां सभी कर्मचारी अपने घर से लाया हुआ खाना खाते थे. ये एक कैंटीन नहीं है.

लेकिन किसी गलतफहमी के कारण बीएमसी ने उस हिस्से को तोड़ दिया है, जहां एनर्जी सेविंग सोलर पैनल लगाए गए थे. इस पैनल से पूरी वीएफएक्स डिपार्टमेंट को ऊर्जा मिलती थी. रेड चिल्लीज वीएफएक्स डिपार्टमेंट इस मामले को लेकर बीएमसी के जरुरी अधिकारियों से जल्द ही मिलेगी.

First published: 6 October 2017, 10:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी