Home » बॉलीवुड » BMC Election Actor Varun Dhawan says he voted in Rajya Sabha elections
 

आलिया भट्ट के जनरल नाॅलेज को टक्कर दे रहे हैं वरुण धवन, सोशल मीडिया पर उड़ा मज़ाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 February 2017, 16:17 IST
varun dhawan

मुंबई में आज बीएमसी के लिए वोट डाले जा रहे हैं. बीएमसी की कुल 227 सीटों पर वोटिंग हो रही है. इस दौरान कई सितारे मतदान करने भी पहुंच रहे हैं.

वहीं वोटर लिस्ट में अपना नाम ना पाकर अभिनेता वरुण धवन भड़क गए, उन्होंने कहा कि यह बहुत अजीब है. हालांकि वोट डालने के बाद अपील करते हुए वरुण ने कई ऐसी बातें बोलीं जो कि उनकी जनरल नॉलेज के मामले में आलिया भट्ट की याद दिलाती हैं. वरुण ने कहा कि पिछले बार राज्यसभा के चुनावों के समय उनका नाम लिस्ट में था लेकिन इस बार लिस्ट में उनका नाम नहीं है. वरुण बोले कि वह हर साल वोट करते हैं, उनके भाई, भाभी और मां भी वोट करते हैं. इसी के साथ ही वरुण ने लोगों से वोट डालने की अपील भी की.

वरुण धवन के इस बयान के बाद आप नेता और कवि कुमार विश्वास ने भी इसकी चुटकी ली. किसी अन्य व्यक्ति के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कुमार विश्वास ने लिखा कि अब सरकार इन्हें अधिक मतदान हेतु ब्राण्ड एम्बेसडर बना देगी. 

आपको बता दें कि फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में होली सांग के बारे में बताते हुए वरुण ने कहा, हमने इस सॉन्ग में लाठीचार्ज को भी दिखाया है. दरअलस वरुण लट्ठमार होली बोलना चाह रहे थे, लेकिन स्लिप ऑफ टंग के चलते वे लाठीचार्ज बोल गए. आलिया के साथ आए वरुण ने लाठीचार्ज समेत कई ऐसे शब्द बोले, जो आलिया की तरह सोशल मीडिया पर मजाक के लिए काफी थे. 

First published: 21 February 2017, 16:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी