Home » बॉलीवुड » BMC notice for unauthorized construction in the premises to priyanka chopra
 

प्रियंका चोपड़ा को BMC का नोटिस, अवैध निर्माण का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2018, 15:35 IST

बॉलीवुड से लेकर इंटरनेशनल फिल्मों में छाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों कई वजहों से सुर्खियों में छाईं हुई हैं. अभी तक प्रियंका अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनास के साथ भारत में थी और यहां वो निक को अपनी मां से मिलवाने लाई थी. बीच में ये भी खबरें थी कि प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक से 10 साल बड़ी हैं. इसके अलावा अंबानी परिवार की सगाई में प्रियंका का निक के साथ शामिल होना भी खबरों की हेडलाइन में था. इन सबके बाद प्रियंका निक के साथ लंदन वापस लौट गई थीं और अब प्रियंका एक लीगल नेटिस की वजह से खबरों में आ गई हैं.

 

बता दें कि बीएमसी ने अंधेरी वेस्ट स्थित ओशिवारा में अपने ऑफिस परिसर और उसी के पास बने दूसरे कमर्शियल कॉम्पलेक्स में अवैध निर्माण करने की वजह से नोटिस जारी किया है. बीएमसी का इस मामले में कहना है कि उन्हें 5 बार लोगों से शिकायत मिल चुकी है. उनका कहना है एक्ट्रेस के कमर्शियल कॉम्पलेक्स में जो स्पा है उसमें अवैध रूप से कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है. शिकायत मिलने के जब बीएमसी ने वहां जाकर जांच की तो इस कम्पलेन को सही पाया. इस मामले को सही पाने के बाद बीएमसी ने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को दो अलग-अलग नोटिस भेजे हैं.

 

प्रियंका चोपड़ा के भारत आने के बारे में अगर बात करें तो वो अपने कथित प्रेमी को अपने सभी दोस्तों से मिलवाना चाहती थी और इसीलिए वह अपने घर में पार्टी भी दी थी, जहां वो निक को अपनी दोस्तों के सामने इंट्रोड्यूस कर सकें. ऐसे में अमेरिकन सिंगर निक जोनस का मुंबई विजिट काफी खास रहा. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' की शूटिंग में भी बिजी होने वाली हैं और इनका अमेरिकान शो 'क्वांटिको 3' 20 जुलाई से ऑन एयर होने वाला है.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ रिश्ते पर लगाई मुहर!

First published: 3 July 2018, 15:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी