Home » बॉलीवुड » Bobby Darling file divorce from husband Ramnik Sharma then he said i am not marrying with a girl
 

बिग बॉस कंटेस्टेंट बॉबी ने मांगा अपने पति से तलाक, तो रमणीक ने कहा- मेरी शादी लड़की से तो हुई नहीं...

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2019, 12:11 IST
Bobby Darling and Ramnik Sharma

बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट बॉबी डार्लिंग आप सभी को याद ही होंगी और अब बॉबी ने अपने पति रमणीक शर्मा को लेकर तलाक की अर्जी डाली है. बॉबी ने बांद्रा की फैमिली कोर्ट में पति से तलाक को लेकर अर्जी डाली है और एलिमनी के तौर पर 2 करोड़ रुपये और एक फ्लैट की डिमांड की है लेकिन इस पर उनके पति रमणीक ने ऐसी बात कह दी है जिसे सुनकर सभी चौंक गए. इतना ही नहीं बीच में भी रमणीक और बॉबी को लेकर मारपीट को लेकर खबरें आई थी लेकिन अब जो चीजें सामने आ रही है वो बेहद चौंकाने वाली है.

 

Bobby Darling

जब बॉबी ने अपने पति से तलाक लेने के लिए बांद्रा की फैमिली कोर्ट में अर्जी डाली और एलिमनी की डिमांड की तो रमणीक ने इस शादी के वैध होने पर सवाल खड़े कर दिए और कहा कि उनकी शादी हिंदू मैरिज एक्ट के हिसाब से सही नहीं है क्योंकि इस एक्ट के अनुसार शादी तभी मानी जाती है जब वो एक महिला के साथ हो.इस तलाक के केस की सुनवाई 5 मार्च को बांद्रा कोर्ट में की गई जहां बॉबी अपनी वकील भावना जाधव के साथ मौजूद थी लेकिन उनके पति रमणीक ने मेडिकल रिपोर्ट दिखाकर इस सुनवाई से साफ इनकार कर दिया और अब इसे एक महीने तक के लिए टाल दिया गया है.

 

Bobby Darling

बता दें कि पहले रमणीक पर बॉबी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि,"रमणीक मुझे अक्सर ब्लैकमेल करता था कि अगर उसकी मर्जी से काम नहीं करूंगी तो वो किसी और लड़की के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखेगा.इस वजह से अप्रैल 2016 में मुझे हार्मोनल मेडिसीन खाने की वजह से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था."

जब रैंप वॉक करते हुए जलने लगा अक्षय कुमार का बदन, फिर भी मुस्कुराते रहे खतरों के खिलाड़ी

 

Bobby and Ramnik

आगे बॉबी ने बताया था,"रमणीक ने उन्हें बहुत बुरी तरह से पीटा था, जिसकी वजह से उनका ब्लड प्रेशर बढ़ गया था और उन्हें लकवे का अटैक पड़ा था. वो ढंग से बोल नहीं पा रही थीं. उनके उल्टे हाथ और पैर ने काम करना बंद कर दिया था. इतना ही नहीं रमणीक बॉबी पर बच्चे को लेकर प्रेशर भी बनाते थे." जब बॉबी ने अपने पति पर घरेलू हिंसा और अप्राकृतिक यौन संबंध का आरोप लगाते हुए दिल्ली में एफआईआर दर्ज कराई गई थी और जिसके बाद रमणीक को हिरासत में ले लिया गया था.

फिल्म 'आर्टिकल 15' में आयुष्मान खुराना का पुलिस ऑफिसर लुक जीत लेगा दिल

गौरतलब है कि साल 2015 में बॉबी ने सेक्स चेंज सर्जरी कराई थी और औरत बन गई थी. बॉबी ने अपना नाम बदल कर पाखी शर्मा रखा था और बॉबी रमणीक को 2 साल तक डेट किया था और दोनों ने भोपाल में शादी की थी लेकिन कुछ ही वक्त बाद दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी थी.

First published: 6 March 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी