Home » बॉलीवुड » Bolliwood vetern actress and bjp mp Hema Malini Blames Population for s Kamala Mills compound fire in Mumbai, Wants 'Limits' Imposed
 

हेमा मालिनी ने कमला मिल कंपाउंड हादसे पर दिया शर्मनाक बयान!

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2017, 18:00 IST

मुंबई के कमला मिल्स कंपाउंड के मोजो बिस्ट्रो लाउंज में गुरुवार रात लगी आग ने 14 लोगों की जिंदगी ले ली. इस हादसे में मरने वाले 11 महिलाएं और 3 पुरुष हैं. इन हादसे में करीब 12 लोग घायल हैंं. इनमें से कई की हालत गंभीर है. हादसे में मारे लोगों की जान दम घुटने की वजह से हुई. 

इस हादसे में घायल एक व्यक्ति ने बताया कि जब ये हादसा हुआ तब वन अबव पब में करीब 150 लोग मौजूद थे. हम सब आग से बचने के लिए एक्जिट गेट की तरफ भागे, लेकिन गेट बहुत छोड़ा होने के कारण वहां से निकलना मुश्किल था.

इस हादसे पर पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दुख व्यक्त किया है. वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री और सांसद हेमामालिनी ने इस मामले पर शर्मनाक बयान दिया है. संसद के बाहर जब संवाददाताओं ने हेमा मालिनी से इस भयंकर हादसे पर सवाल पूछा तो हेमामलिनी ने संवेदनहीन जवाब दिया.

रिपोर्टरों ने हेमामालिनी सेे पूछा कि इस हादसे के लिए कौन जिम्मेदार है. हेमामालिनी ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा, "इस आग के लिए एक तरह से मुंबई की बढ़ती आबादी को जिम्मेदार है. 'निर्माण से पहले चेक किया जाना चाहिए कि जाने आने का रास्ता है या नहीं. मुंबई के अंदर एक और मुंबई बनाया जा रहा है. एक शहर के बाद दूसरे शहर पर विकास के लिए जाना चाहिए. जनसंख्या को कंट्रोल करने के बारे में सोचना चाहिए."

इस हादसे के बाद महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने घटनास्थल का दौरा किया. फडणवीस ने बताया, "इस बीएमसी के कमिश्नर को इस मामले की जांच करने के आदेश दे दिए हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले में बीएमसी के 5 अधिकारियों को हटा दिया गया है. उन्होंने कहा कि इस हादसे में जिम्मेदार लोगों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. अगर बीएमसी इस हादसे के लिए जिम्मेदार होगा तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी."

इस दर्दनाक हादसे में लापरवाही के आरोप में मुंबई पुलिस ने रेस्टोरेंट के मालिक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है. इस हादसे में खुशबू मेहता नाम की महिला की भी मौत हो गई. वो अपने दोस्तों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने आई थी.

First published: 29 December 2017, 18:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी