Home » बॉलीवुड » bollywood Actor Abhishek Bachchan Instagram Hack after twitter, Hackers wrote I love you Kaitrina kaif on his timeline
 

वैलेंटाइन डे से पहले अभिषेक ने कैटरीना को किया प्रपोज, इंस्टाग्राम पर लिखा- I Love You!

विकाश गौड़ | Updated on: 11 February 2018, 11:02 IST

ऐसा लग रहा है कि हैकर्स बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन के किसी भी सोशल मीडिया अकाउंट को नहीं छोड़ रहे. हाल ही में ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट हैक करने के बाद अब शनिवार 10 फरवरी को पाकिस्तान समर्थक हैकर्स ने उनका ऑफिशिलय इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक कर एक रोचक पोस्ट कर सभी को सकते में डाल दिया. 

गौरतलब है कि हाल ही में उनके ट्विटर को हैक कर उनके वैराफाई वैज को हटा दिया था. साथ ही पाकिस्तान समर्थक तुर्की की साइबर आर्मी 'अयिल्दिज टिम' ने उनके अकाउंट को हैक करने के बाद उनके ट्विटर का कवर पेज को भी चेंज कर दिया था. इसके बाद अब इंस्टाग्राम अकाउंट पर धावा बोला है.

अभिषेक बच्चन के इंस्टाग्राम को हैक कर हैकर्स ने उनके अकाउंट से तरह-तरह की तस्वीरें पोस्ट की हैं. एक तस्वीर में अमिताभ बच्चन इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मिल रहे हैं और उनके पीछे अभिषेक खड़े हुए है. इस तस्वीर में अमिषेक अपने पिता अमिताभ को घूर रहे हैं. इस एक तस्वीर के कैप्शन में हैकर्स ने लिखा है, 'आई लव यू कैटरीना कैफ.

ये भी पढ़ेंः अभिषेक बच्चन का ट्विटर अकाउंट पाकिस्तान ने किया हैक!

इसके अलावा हैकर्स ने अभिषेक बच्चन के इंस्टाग्राम अकाउंट से फिलीस्तीन का झंडा भी पोस्ट किया है. हालांकि फिलहाल उनके इंस्टा अकाउंट को रिकवर कर लिया गया है और ये सारी तस्वीरें डिलीट कर दी गई हैं.

आपको बता दें, अभिषेक बच्चन से पहले बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर और निमरत कौर का भी ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था. इन सभी से जुड़ी दिलचस्प बात यह है कि ये तीनों ही इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के सम्मान में की गई सभा का हिस्सा थे. कहा जा रहा है कि इसी वजह से हैकर्स ने इन तीनों के सोशल मीडिया अकाउंट को हैक किया है, क्योंकि ये तीनों शख्स इजरायली पीएम के साथ सेल्फी में थे.

First published: 11 February 2018, 11:02 IST
 
अगली कहानी