Home » बॉलीवुड » bollywood actor arshad warsi react on actor sanjay dutt lung cancer
 

अरशद वारसी ने किया संजय दत्त के फेफड़ों के कैंसर वाली खबर पर रिएक्ट, कहा- 'वो यहां भी विजयी होंगे'

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2020, 16:56 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त sanjay dutt को लेकर हाल ही में खबर आई कि वो फेफड़ो के कैंसर से जूझ रहे हैं. जिसके इलाज के लिए वो विदेश चले गए हैं.इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस पूरी तरह से दुखी हैं और अपने पसंदीदा एक्टर के लिए दुआ कर रहे हैं.

संजय दत्त की इस खबर के बाद एक्टर अरशद वारसी का एक बयान उनकी तबियत को लेकर सामने आया है जो कि काफी ज्यादा चर्चा में हैं. अरशद वारसी ने उनके साथ मुन्ना भाई सीरीज में शर्किट का रोल किया है जो कि उनके करियर का सबसे यादगार रोल है.


अरशद वारसी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा- ' मैं ऐसे किसी भी आदमी को नहीं जानता हूं जो कि इतनी कठिनाइयों के बाद भी हमेशा सकारात्मक रहता है सिवाय संजय दत्त के...वो यहां भी विजयी होंगे. 'उन्होंने आगे ये भी कहा कि जब संजय दत्त लीलावती अस्पताल में भर्ती थे तो उनकी बात हुई थी. उन्होंने बताया कि वो ठीक हैं.वहीं कुछ दिनों पहले ये खबर आईं थी कि दोनों की जोड़ी एक बार फिर से कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाली है जिसका ऐलान होने वाली था.

सुशांत की बहन को अंकिता लोखंडे ने किया सपोर्ट, वीडियो शेयर कर कहा- 'हमे न्याय मिलेगा दी'

बताते चलें कि संजय दत्त के कैंसर वाली खबर से फैंस काफी दुखी हैं. संजय के जल्द ठीक होने की हर कोई दुआ कर रहा है. वहीं संजय दत्त के प्रोफेशनल फ्रंट की बात की जाए तो उनके हाथ फिलहाल कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. जिसके चलते हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म ट्रेलर रिलीज आज ही रिलीज हुआ है. ये फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में संजय के अलावा आलिया, पूजा और आदित्य रॉय कपूर हैं.

SSR CASE: सुशांत के परिवार का आरोप, कहा- कीचड़ उछाल कर बदनाम करने की हो रही कोशिश, मिल रही धमकी

First published: 13 August 2020, 16:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी