Home » बॉलीवुड » bollywood-actor-asif-basra-committed-suicide
 

बॉलीवुड एक्टर आसिफ बसरा ने की आत्महत्या, पालतू कुत्ते की रस्सी से लगाई फांसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 November 2020, 16:54 IST

इस साल बॉलीवुड के कई स्टार्स ने दुनिया को अलविदा कहा है. हाल ही में एक्टर आसिफ बसरा के निधन की खबरें सामने आ रही हैं. बताया जा रहा है कि आसिफ ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. उन्होंने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है.

आसिफ बसरा की मौत की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि आसिफ बसरा पिछले पांच सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे.


उनके साथ उनकी एक विदेशी महिला मित्री भी रहती थी.जानकारी के मुताबिक गुरुवार दोपहर आसिफ अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे. इसके बाद घर वापस आकर उन्होंने उसकी ही रस्सी से फंदा लगा लिया. जांच में पता चला है कि वह डिप्रेशन का शिकार थे.

क्या राहुल वैद्य और दिशा परमार की हो चुकी इंगेजमेंट? सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. आसिफ बसरा ने सुसाइड किया है.

बताते चलें कि एक्टर आसिफ बसरा बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं. उन्होंने आशिकी 2, वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई, ने परजानियां, ब्लैक फ्राईडे, वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई, कृष 3, एक विलन, मंजुनाथ, जब वी मेट जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने इसके अलावा कई टीवी शो और वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं.

भाई-भाभी के साथ कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीर, लिखा- स्वागत है...

 

First published: 12 November 2020, 16:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी