Home » बॉलीवुड » Bollywood Actor Hrithik Roshan may marry to his ex wife sussanne khan hrithik roshan sussanne khan rumours
 

दोबारा घोड़ी चढ़ेगें ऋतिक रोशन, ये बनेंगी उनकी दुल्हन

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2018, 11:12 IST

ऋतिक रोशन के करीबी ने यह खबर दी है कि वह अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान से दोबारा शादी करने वाले हैं. गौरतलब है कि दोनों पिछले करीब तीन साल से अलग हैं और दोनों के बीच तलाक की कानूनी प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है. उसके बाद भी दोनों एक बार फिर से एक दूसरे के साथ नए सिरे से जिंदगी की शुरुआत करना चाहते हैं.

 

सुजैन और ऋतिक एक दूसरे को दोबारा मौका देने के साथ-साथ अपने बच्चों को भी अच्छी परवरिश देने के लिए काफी गंभीर हैं. शायद दोनों के पास आने की ये सबसे बड़ी वजह है. अभी हाल ही में ऋतिक के जन्मदिन पर सुजैन ने एक पोस्ट कर अपने प्यार का इजहार किया था. हालांकि शादी खबरों को ऋतिक के घर वालों ने अफवाक करार दिया है.

लेकिन कहा जाता है कि धुंआ वहीं उठता है जहां आग लगती है. अगर दोनों की शादी की खबरें वायरल हो रही हैं तो इसके निश्चित रूप से कोई न कोई कारण जरूर होगा. वैसे भी यह दोबारा शादी कर लें तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं होगी. क्योंकि अक्सर ही दोनों को साथ देखा जाता है. यहां तक कि अपने बच्चों को लेकर भी ये दोनों सजग रहते हैं. ऋतिक और सुजैन के अलग होने के बाद भी उनके दोनों बच्चों को शायद ही कभी अहसास हुआ होगा कि उनके मम्मी-पापा अलग हो गए हैं.

First published: 18 January 2018, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी