Home » बॉलीवुड » Bollywood Actor Irrfan Khan's upcoming film Blackmail's teaser out, Irrfan Khan different look in Blackmail
 

Video: इरफान खान से हुआ ये ऐतिहासिक कांड तो हो गए 'Blackमेल'

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2018, 16:50 IST

साल 2017 में फिल्म 'हिंदी मीडियम' और 'करीब करीब सिंगल' के बाद फिर इरफान खान एक नई कॉन्सेप्ट पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म का नाम भी मेकर्स ने बहुत ही अजीब रखा है. इरफान खान की इस फिल्म का नाम है 'Blackमेल'. इरफान इस फिल्म में अलग किरदार में नज़र आने वाले हैं. मेकर्स ने फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज किया है.

दरअसल, फिल्म 'ब्‍लैकमेल' के टीजर वीडियो में इरफान खान काफी अजीब हालत में हैं और वह गलियों में दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इरफान खान की फिल्‍म 'Blackमेल' के इस टीजर ने सही मायने में फिल्‍म और ट्रेलर के लिए एक्‍साइटमेंट काफी बढ़ा दिया है.

इस छोटे से टीजर वीडियो में बेहतरीन कलाकार इरफान खान सिर पर एक कागज का लिफाफा पहने गलियों में सिर्फ जूते और शॉर्ट्स पहने दोड़ते भागते नजर आ रहे हैं. इरफान खान के साथ इस फिल्म में एक्‍ट्रेस कृति कुल्‍हारी हैं. इस फिल्म का ट्रेलर 22 फरवरी को रिलीज होगा, जबकि यह फिल्म इसी साल 6 अप्रैल को रिलीज होगी.

फिल्म 'Blackमेल' के टीजर के बैकग्राउंड में इरफान खान की अवाज है. इरफान अपनी कहानी बयां करते हुए कहते हैं, 'ठीक 5 दिन पहले मेरी लाइफ एक परफेक्‍ट मिडिल क्‍लास शादीशुदा आदमी की थी. आज ऐसा क्‍या हो गया मुझसे कि मैं अधनंगा, यह बैग पहनकर, ऑक्‍सफोर्ड के जूते पहनकर भाग रहा हूं. नहीं, नहीं कोई मर्डर रेप की बात नहीं है, एक ऐतिहासिक कांड हो गया है मुझसे.' 

आप भी देखें इस फिल्‍म का टीजर

First published: 14 February 2018, 16:50 IST
 
अगली कहानी