Home » बॉलीवुड » Bollywood actor manoj bajpai and actress tabbu with share screen in film Missing, realeasing on 6 april
 

इस फिल्म में साथ नजर आएंगे दो दमदार कलाकार, 6 अप्रैल को होगी रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2018, 18:05 IST

बॉलीवुड में भले ही कुछ एक्टर एक्ट्रेस अपने समय में हिट न हुए हो लेकिन अपनी एक्टिंग के बूते हमेशा फैंस के दिलों में इन्होने राज किया है. हम बात कर रहे है मनोज बाजपेई और तब्बू की यह जोड़ी एक बार फिर से परदे पर फैंस को एक साथ देखने को मिलेगी.

एक्टर मनोज बाजपेई अपनी कलाकारी से फैंस के दिलों में जगह बना चुके हैं. तब्बू और मनोज बाजपेई की आने वाली फिल्म 'मिसिंग' में ये लोग एक साथ नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है और ये फिल्म 6 अप्रैल को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.

 

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन मुकुल अभ्यंकर कर रहे है. तो वही निर्माता नीरज पांडेय है यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर पर आधारित फिल्म है. बताते चले कि इस फिल्म से पहले तब्बू ने दृश्यम में काम किया था. जिसमे उनकी एक्टिंग की लोगों ने जमकर प्रशंसा की थी.

मनोज बाजपेयी इस फिल्म पर बात करते हुए कहा, मैं चाहता हूं कि यह फिल्म कमर्शियल हिट भी हो. तब्बू मेरी पुरानी दोस्त हैं और उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है. हम फिल्म के रिलीज डेट का इंतजार कर रहे थे.

ये भी पढ़े- जब मैगजीन ने 5 साल तक नहीं छापी कंगना रनौत की फोटो

First published: 23 March 2018, 18:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी