Home » बॉलीवुड » bollywood actor randeep hooda reaction over boycott panipat
 

पानीपत का विरोध करने वालों को रणदीप का जवाब, देखें क्या है उनकी सलाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 December 2019, 15:12 IST

अर्जुन कपूर और संजय दत्त की फिल्म पानीपत (Panipat) को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं. इस पीरियड ड्रामा फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो चुका है और इसके सपोर्ट पर अब बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा उतरे हैं. फिल्म को लेकर राजस्थान के भरतपुर के जाटों को आपत्ति है. इसी के चलते स्थानीय लोग फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष के पुतले फूंक रहे हैं. लोगों के मुताबिक फिल्म में महाराजा सूरजमल को पर्दे पर गलत तरीके से दिखाया गया है.

इस पूरे मामले में रणदीप हुड्डा (randeep hooda) का रिएक्शन आया है उन्होंने कहा कि वो भी एक जाट हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘किसी एक समुदाय का महिमामंडन करने के लिए जरूरी नहीं है कि दूसरे को नीचा दिखाया जाए. इससे ज्यादातर गलत प्रभाव ही पड़ता है. भविष्य में ज्यादा मच्योरिटी की उम्मीद करता हूं.’ इसी के साथ उन्होंने ये भी लिखा है कि आहत होने वालों कोे लिए- यह सिर्फ एक फिल्म है, इससे अपने पूर्वजों को मत जोड़े.’


लोगों का कहना है कि फिल्म में महान मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ इसका किरदार फिल्म में अर्जुन कपूर ने निभाया है. फिल्म में महाराजा सूरजमल से अफगानों के खिलाफ मदद करने के लिए कहते हैं लेकिन सूरजमल बदले में कुछ चीज चाहते हैं. जब उनकी मांग पूरी नहीं होती है तो वो सदाशिव को युद्ध में साथ देने से इंकार कर देते हैं. स्थानीय लोगों के मुताबिक सच इससे परे है.

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक की फिल्म मचा रही धूम, कमा डाले इतने करोड़

 

First published: 9 December 2019, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी