Home » बॉलीवुड » bollywood actor rishi kapoor died at mumbai hospital
 

बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, नहीं रहे सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 April 2020, 11:46 IST

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (rishi kapoor) का 67 साल की उम्र में बीती रात निधन हो गया है. अचानक उनकी बिगड़ी तबीयत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस खबर की जानकारी अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- ' वो गया. ऋषि कपूर गए. अभी उनका निधन हुआ. मैं टूट गया हूं.' कपूर फैमिली से रणधीर कपूर ने ऋषि के निधन की खबर को कंफर्म किया है.

जानकारी के मुताबिक ऋषि कपूर को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. उन्हें इलाज के लिए सर एच.एन, रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि वो पिछले एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती थे.


 आज से ठीक 37 साल पहले रिलीज हुई थी अमिताभ बच्चन की ये फिल्म, सोशल मीडिया पर किया मजेदार ट्वीट

बताते चलें कि वर्ष 2018 से ऋषि कपूर ये खबर आई थी कि वो कैंसर से पीड़ित थे. इसके इलाज के लिए वो तकरीबन एक साल तक न्यूयॉर्क में ही रहे और उनका लगातार इलाज चला. एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर की पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने उनकी बीमारी के बारे में बात भी की थी. उन्होंने बताया था कि ऋषि कपूर बीमारी के वक्त बच्चे बन गए थे. उन्हें हर चीज वक्त पर चाहिए होती थी.

बुधवार को हुआ इरफान खान का निधन-

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान 53 साल के थे और लंबे वक्त से कैंसर से लड़ाई लड़ रहे थे. उन्हें मलाशय संक्रमण के कारण मंगलवार को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. उन्हें 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था. उनके परिवार में पत्नी सुतापा और दो बेटे बाबिल और अयान हैं. वहीं अभी चार दिन पहले ही इरफान खान की मां का निधन हो गया था. लॉकडाउन के चलते इरफान अपनी मां के अंतिम दर्शन नहीं कर पाए थे.

वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-ख़ाक हुए इरफ़ान खान, अंतिम यात्रा में शामिल हो पाए सिर्फ 20 लोग

First published: 30 April 2020, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी