Home » बॉलीवुड » bollywood actor varun dhawan selfie stunt in road, mumbai police issues e-chalan and post photo on twitter
 

वरुण धवन ने ली महिला फैन के साथ सेल्फी, मुंबई पुलिस ने किया चालान

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 November 2017, 14:53 IST

बॉलीवुड एक्टर और युवा दिलों की धड़कन वरुण धवन को उनकी एक हरकत के कारण शर्मिंदा होना पड़ा. मुंबई पुलिस ने वरुण की इस हरकत पर उन्हें ऐसा सबक सिखाया कि उन्हें इसके लिए माफी मांगनी पड़ी.

दरअसल वरुण धवन मुंबई की सड़क पर एक ट्रैफिक सिग्नल पर अपनी फैन की रिक्वेस्ट पर इतना भावुक हो गए कि ऑटो में बैठी इस फैन के साथ सेल्फी लेने लगे.

वरुण धवन ने जिस समय अपनी महिला फैंन के साथ सेल्फी ली उस समय वे खुद अपनी कार में बैठे थे. उनके इस कारनामे को मुंबई पुलिस ने देख लिया. इसके बाद मुंबई पुलिस ने वरुण धवन का ई-चालान काट दिया. मुंबई पुलिस ने वरुण का चालान काटने के के साथ ही उनकी ये फोटो ट्विटर पर भी पोस्ट कर दी. ट्विटर पर शेयर किए इस ट्वीट में  मुंबई पुलिस ने उन्हें भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी दी है.

मुंबई पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा, "वरुण धवन ये कारनामे पर्दे पर निश्चित रूप से काम कर सकते हैं, लेकिन मुंबई की सड़कों पर नहीं. आपने ऐसा करके अपनी जिंदगी को तो खतरे में डाला ही साथ ही अपने प्रशंसक और अन्य लोगों की जिंदगी को भी. हम आपके जैसे एक जिम्मेदार मुंबईकर और युवा आइकन से इससे बेहतर उम्मीद करते हैं. एक ई-चालान आपके घर पर भेजा जा रहा है. अगली बार, हम कड़ी कार्रवाई करेंगे."

हालांकि वरुण धवन ने सड़क ने सड़क पर की गई अपनी इस नादानी के लिए माफी मांग ली है. वरुण ने ट्विटर पर अपनी सफाई देते हुए कहा," माफी, हमारी गाड़ी सड़क पर खड़ी थी जिस समय हमने ट्रैफिक सिग्नन में ये फोटो ली. मैं अपनी फैंन को निराश नहीं करना चाहता था लेकिन अगली बार मैं सुरक्षा का ध्यान रखूंगा और इसे बढ़ावा नहीं दूंगा."

First published: 23 November 2017, 14:53 IST
 
अगली कहानी