Home » बॉलीवुड » Bollywood actress bobby darling husband ramneek sharma in jail due to Accused Of Unnatural Sex
 

बॉबी डार्लिंग ने पति को पहुंचाया जेल, लगाए थे ये गंभीर आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2018, 18:12 IST

बिग बॉस की कंटस्टेंट और एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग ने पिछले साल फरवरी में भोपाल के एक बिजनेसमैन रमणिक से शादी की थी. एक साल बाद ही बॉबी डॉर्लिंग ने अपने पति रमणीक शर्मा पर घरेलू हिंसा और अननैचुरल सेक्स जैसे गंभीर आरोप लगाए. जिसके बाद उन्होंने दिल्ली में इपने पति के खिलाफ FIR दर्ज करवाई. बॉबी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि उनका पति उन्हें अक्सर ब्लैकमेल करताथा कि अगर उसकी मर्जी से वह काम नहीं करेंगी तो वो किसी और लड़की के साथ अफेयर चलाएगा.

इस मामले में एक नाया खुलासा हुआ है, स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बॉबी के पति पिछले 2 दिन से जेल में हैं और पुलिस ने उसे 11 मई को गिरफ्तार किया था . बता दे कि इससे पहले बॉबी ने एक रिपोर्ट में कहा था कि रमणिक उन्हें शराब पीकर पीटता था और मेरे उपर हर दूसरे मर्द के साथ नाजायज संबंध रखने के आरोप लगाता है.

इसके साथ उन्होंने कहा कि रमणिक मेरी प्रोपर्टी और पैसा भी छीनना चाहता था. इसके बाद उन्होंने कहा रमणिक ने मुझे अपने मुंबई वाले फ्लैट में को-ऑनरशिप देने और भोपाल वाले पेंटहाउस में हिस्सा देने के लिए फोर्स किया. उसने एक बार मुझसे टेस्ट ट्यूब बेबी के लिए मेरे सेविंग अकाउंट से 5 लाख रुपए निकालने के लिए कहा था. उनका पति रमणिक उनकी बिल्डिंग के गार्ड्स को पैसे देता है ताकि वह मुझ पर नजर रख सके.

First published: 18 May 2018, 18:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी