Home » बॉलीवुड » Bollywood Actress kangana ranaut celebrates her 31st birthday by planting tree, photos viral on social media
 

बर्थडे पर कंगना ने किया ये नेक काम, आप भी करेंगे तारीफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2018, 14:42 IST

आज 23 मार्च को कंगना 31 साल की हो गई हैं. अपने जन्मदिन के मौके पर कंगना ने ऐसा काम किया है कि आप भी बिना तारीफ किए नहीं रह पाएंगे. दरअसल, कंगना ने अपने बर्थ डे पर कुल 31 पेड़ लगाकर अपने दिन की शुरूआत की है.

बता दें कि अपने जन्मदिन के मौके पर कंगना अपने माता-पिता के साथ मनाली में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस कंगना ने मनाली में ही अपने लिए शानदार बंगला खरीदा है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस कंगना की बहन रंगोली ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए एक पोस्ट के जरिए दी.

बता दें कि कंगना रनौत ने शून्य से कदम रखकर शिखर तक पहुंचने का सफर तय किया है. कंगना रनौत नस अपनी पहली फिल्म गैंगस्टर से इंडस्ट्री में पहचान बनाई थी कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से है जो अपने दम पर फिल्मों को चलने का जज्बा रखती है.

इसके बाद तनु वेड्स मनु, क़्वीन, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, जैसी फिल्मों को करने के बाद कंगना ने ये साबित कर दिया था कि एक्टिंग में उनका कोई मुकाबला नहीं है. फिलहाल अभी कंगना रनौत मणिकर्णिका की शूटिंग में बिजी हैं.

First published: 23 March 2018, 14:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी