Home » बॉलीवुड » bollywood actress kangana ranaut in gurugram
 

कंगना रनौत पर लगा संविधान का अपमान करने का आरोप, दर्ज हुई शिकायत

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 August 2020, 17:00 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत Kangana Ranaut इन दिनों अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती है.अपने इन्हीं बयानों की वजह से कंगना अब मुश्किलों में घिरती हुईं नजर आ रही हैं. हाल ही में गुरुग्राम सेक्टर 37 थाने में यह शिकायत भीमसेना के प्रमुख नवाब सतपाल तंवर द्वारा की गई है.

उनके मुताबिक कंगना रनौत ने ट्वीट करके संविधान का अपमान किया है. लाखों ट्वीट्स के साथ ट्विटर पर कंगना रनौत ट्रेंड चल रहा है.इसको लेकर कंगना के खिलाफ देशद्रोह के गंभीर अपराध में एफआईआर दर्ज हो सकती हैं.


 सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान का थ्रोबैक वीडियो वायरल, एक्ट्रेस का ख्याल रखते हुए आ रहे नजर

दरअसल रविवार को एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट किया था कि मॉडर्न भारतीयों ने जाति व्यवस्था को अस्वीकार कर दिया गया है, छोटे शहरों में लोग जानते हैं कि यह कानून द्वारा अब और स्वीकार्य नहीं है.उन्होंने आगे लिखा कि कुछ लोगों के लिए यह किसी को दुख देकर खुशी पाने से ज्यादा कुछ भी नहीं है.

आरक्षण पर केवल हमारा संविधान कायम है. चलो इस पर बात करते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया कंगना रनौत ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं, आरक्षण संबंधी मुद्दे पर टिप्पणी देने के बाद #BoycottKangana ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. इसके बाद कंगना के समर्थन में भी कुछ लोगों ने #IStandWithKangana ट्रेंड करना लगा.

बताते चलें कि सोशल मीडिया के जरिए सुशांत को न्याय दिलाने की मांग की कंगना ने की है. सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद कंगना ने भी अपनी खुशी जाहिर की थी. एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने सवाल किया था कि आखिर रिया ने एक दिन के अंदर इतने बड़े वकील को हायर कैसे कर लिया.

एक्ट्रेस ने कहा था, ' रिया को लगता है कि वह निर्दोष हैं तो फिर उन्होंने अपना यह केस लड़ने के लिए क्रिमिनल लॉयर को क्यों हायर किया.' इसके साथ ही उन्होंने सीनियर वकील की फीस के बारे में भी बात की.

कंगना ने कहा था कि रिया ने इतनी जल्दी वकील कैसे रख लिए. इसके अलावा कंगना ने रिया चक्रवर्ती और बॉलीवुड के तमाम सितारों की भी आलोचना की है.कंगना ने अनुष्का शर्मा और आमिर खान पर भी निशाना साधा था.

उन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में से किसी ने भी दिवंगत अभिनेता की मौत की सीबीआई जांच के लिए आवाज नहीं उठाई है. कंगना ने आमिर खान के लिए कहा कि यहां तक कि आमिर खान ने भी इस बारे में कुछ नहीं बोला जबकि सुशांत सिंह राजपूत ने उनके साथ फिल्म पीके में काम किया था.

सुशांत सिंह के ड्रग्स वाली बात पर बहन श्वेता ने की सीबीआई से एक्शन की मांग

First published: 26 August 2020, 17:00 IST
 
अगली कहानी