Home » बॉलीवुड » bollywood actress madhoo shah mgr wife janaki in movie thalaivi
 

फिल्म थलाइवी में MGR की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी फिल्म 'फूल और कांटे' की ये एक्ट्रेस, सामने आया नाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2020, 15:00 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत kangana ranaut इन दिनों अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर सुर्खियों में छाईं हुईं हैं. फिल्म में कंगना रनौत के लुक्स को लेकर इतनी मेहनत की गई है कि वो एकदम जयललिता जैसी दिखाई पड़ रही हैं. फिल्म के मेकर्स ने जयललिता की जिंदगी पर काफी रिसर्च किया है.

अब खबरें आ रहीं हैं कि इस फिल्म 90 की दशक की फेमस एक्ट्रेस मधु शाह को भी साइन किया गया है. जिसमें वो थलाइवी में मधु शाह को तमिलनाडु के पूर्व सीएम एमजीआर की पत्नी के रोल में दिखाया जाएगा. फिल्म में मधु, जानकी अम्मा का जयललिता की जिंदगी पर गहरा असर रहा था.


ऐसे में फिल्म में भी इसे एक अलम पहलू माना जा रहा है. मधु शाह भी जानकी अम्मा बन काफी एक्साइटेड हैं. वो मानती हैं कि उन्हें इस फिल्म के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी है. उन्होंने बताया था कि इस फिल्म के लिए उन्हें अपने इमोशन्स पर काफी काम करना पड़ा था.

Bigg Boss 14: टास्क को लेकर क्या एजाज-पवित्रा की दोस्ती में आ जाएगी दरार?

 

उन्होंने बताया था कि फिल्म में अपने किरदार की तैयारी के लिए उन्हें कई सारे वीडियोज देखने पड़ते थे. वो जानकी अम्मा के बोलने से लेकर चलने के स्टाइल तक, सबकुछ फॉलो करने की कोशिश करती हैं. मधु आगे बताती हैं कि किसी भी जिंदगी की जिंदगी को बड़े पर्दे पर दिखाना काफी मुश्किल काम होता है. उन्होंने कहा कि उनके किरदार को निभाते वक्त काफी सावधानी बरतनी पड़ती है.

बताते चलें कि एक्ट्रेस मधु शाह ने बॉलीवुड में तमाम फिल्मों में काम किया था. उन्होंने फिल्म फूल और कांटे, दिल जले और रोजा जैसी फिल्मों में काम किया है. हालांकि इस फिल्म में मधु शाह का होना भी दर्शकों के लिए काफी मजेदार साबित होगा.इसके अलावा इस फिल्म में प्रकाश राज, भाग्यश्री भी अहम रोल निभाते दिखने वाले हैं.

कोरोना काल में खत्म हुई आदित्य नारायण की सेविंग, बोले- काम न मिला तो बेचनी पड़ेगी बाइक

First published: 15 October 2020, 15:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी