Home » बॉलीवुड » Bollywood Actress Mallika Sherawat and her boyfriend faces eviction from apartment in Paris
 

मल्लिका शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड ने नहीं भरा घर का किराया, हुआ मुकदमा

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 December 2017, 14:37 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत इन दिनों एक अजीब उलझन में हैं. न तो उनके पास फिल्में हैं अाैर ना ही कोई काम. यहां तक कि मल्लिका अपने बॉयफ्रेंड के साथ जिस किराये के घर में रह रहीं थीं, अब वह घर भी उनके पास नहीं रहा. खबर है कि उन्होंने मकान का किराया नहीं भरा था.

आपको बता दें, बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अपने फ्रेंच बॉयफ्रेंड के साथ पेरिस में रह रहीं थीं. यहां उन्होंने एक फ्लैट किराये पर लिया हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फ्लैट के लगभग 80 हजार यूरो (करीबन 60 लाख रुपये) मल्लिका आैर उनके बॉयफ्रेंड पर बाकी हैं.

Love playing wit my friend Dafna’s little dog Juicy . Adorable 🐶🐶

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

बताया जा रहा है कि ये विवाद अब पेरिस की एक अदालत में पहुंच गया है. वहीं, मल्लिका के वकील की मानें तो पिछले साल इस बिल्डिंग में एक हमला हुआ था, जिसके बाद बिल्डिंग की सुरक्षा को लेकर इस कपल ने सवाल उठाए थे. यही कारण था कि इन्होंने फ्लैट का किराया जमा नहीं किया.

दूसरी तरफ मकान मालिक के वकील ने दलील दी है कि फ्लैट के किराये के बदले इस कपल का फर्नीचर और लग्जरी घड़ियां सीज कर ली जाएं. साथ ही दावा किया है कि मल्लिका और उनके बॉयफ्रेंड फ्लैट का किराया अफॉर्ड कर सकते हैं लेकिन जानबूझकर किराया नहीं दिया. जबकि मल्लिका शेरावत के वकील का कहना है, कपल अभी पैसे की कमी से जूझ रहा है. जब उनके पास पैसा होगा तो वे किराया दे देंगे.

First published: 15 December 2017, 14:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी