Home » बॉलीवुड » Bollywood Actress Priyanka chopra did not receive her honorary doctorate from bareilly international university due to heavy fog
 

कोहरे ने छीनी प्रियंका की डॉक्टरेट की उपाधि!

न्यूज एजेंसी | Updated on: 24 December 2017, 18:15 IST

बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित करने का निर्णय लिया था. लेकिन प्रियंका चोपड़ा घने कोहरे के कारण इस 'खास आयोजन' में शामिल नहीं हो सकीं. इस बाबत वह काफी आहत हुई हैं. प्रियंका इन दिनों दिल्ली में हैं. उन्हें रविवार को समारोह में भाग लेने के लिए बरेली पहुंचना था.

प्रियंका ने कहा, "मुझे बहु दु:ख है कि मैं बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में आज (रविवार) व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर मानद डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त नहीं कर सकी. हम सुबह से हवाईअड्डे पर एटीसी की हरी झंडी का इंतजार कर रहे हैं."

उन्होंने कहा, "मेरी टीम ने वहां जाने के लिए अन्य सभी संभावित विकल्पों का भी पता लगाया, लेकिन कोहरे ने आज के लिए सारी योजनाओं पर पानी फेर दिया. मैं बरेली न केवल मानद डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त करने, बल्कि पुराने दोस्तों और परिवार से मिलने के लिए उत्सुक हूं और शहर से जुड़ाव मेरे जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है." 

विश्वविद्यालय के चांसलर केशव कुमार अग्रवाल, केंद्रीय पर्यावरण मंत्री हर्षवर्धन और उत्तर प्रदेश के वित्तमंत्री राजेश अग्रवाल की उपस्थिति में 'क्वांटिको' की एक्ट्रेस को सम्मानित करने वाले थे. लेकिन कोहरे के चलते ऐसा नहीं हो सका.

-आईएएनएस

First published: 24 December 2017, 18:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी