Home » बॉलीवुड » Bollywood Actress Priyanka Chopra talks about casting couch in upcoming tv show India's next superstars
 

कास्टिंग काउच को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने किया ये बड़ा खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 December 2017, 12:03 IST

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक छाप छोड़ चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में कास्टिंग काउच को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. कास्टिंग काउच को लेकर उन्होंने कहा है कि एक्ट्रेसेज़ के अलावा एक्टर्स को भी इसका सामना करते हैं, लेकिन कोई भी इस बारे में कुछ भी कहने से कतराता है.

फिल्मों में कास्टिंग काउच के विषय पर प्रियंका चोपड़ा ने आने वाले टैलेंट रियलिटी शो 'इंडियाज़ नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में चर्चा की. इस दौरान उन्होंने कहा, "पुरुष भी कास्टिंग काउच का शिकार होते हैं, क्योंकि उन्हें काम चाहिए होता है"

 

इस बात को लेकर प्रियंका के समर्थन मे इस शो के मेजबान ऋत्विक धनजानी ने भी अपनी बात रखते हुए कहा, "ऐसा निचले स्तर के लोग करते हैं, जो स्ट्रगलर्स और नए कलाकारों का फायदा उठाना चाहते हैं. बड़े डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर ऐसा काम कभी नहीं करते हैं. मैं लकी हूं कि मैंने इंडस्ट्री में अच्छे लोगों के साथ काम किया है."

बता दें कि 'इंडियाज़ नेक्स्ट सुपरस्टार्स' टीवी शो बहुत जल्द स्टार प्लस पर शुरू होने जा रहा है. इस शो के जज की कुर्सी फेमस फिल्ममेकर करण जौहर और रोहित शेट्टी संभालेंगे. बताया जा रहा है कि यह शो उन आम लोगों के लिए होगा जो बड़े परदे पर पहुंचना चाहते हैं. यह स्टेज कई तरह के टैलेंट को बड़े परदे पर आने का अवसर प्रदान करेगी.

First published: 28 December 2017, 12:03 IST
 
अगली कहानी