Home » बॉलीवुड » Bollywood Actress Rakhi Sawant big fan of pm modi and UP CM Yogi Adityanath
 

'पीएम मोदी ब्रह्मा, विष्णु, महेश जैसे...केजरीवाल कौन हैं?'

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2017, 11:36 IST

बॉलीवुड की 'मिर्ची गर्ल' भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बड़ी फैन हैं. ये बात उन्होंने आगरा में कही. अपने भाई की एक्टिंग इंस्टीट्यूट के शुभारंभ के मौके पर आगरा पहुंची राखी सावंत ने सूबे के मुख्यमंत्री की जमकर तारीफ की. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े.

आगरा पहुंचीं बॉलीवुड अदाकारा और मिर्ची गर्ल नाम से मशहूर राखी वैसे तो अक्सर अपने तीखे बयानों के बारे में मशहूर रहती हैं. लेकिन, आगरा में वे अलग ही अंदाज़ में दिखाई दीं. यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत भी की. अपने भाई के सावंत एक्टिंग इंस्टीट्यूट के उदघाटन के मौके पर वे बॉलीवुड के 'बैडमैन' यानि गुलशन ग्रोवर के साथ आगरा पहुंचीं.

राखी सावंत और गुलशन ग्रोवर ने मीडिया से बातचीत की, तो राखी सावंत से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बारे में सवाल पूछा गया. इस पर राखी सावंत ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने कहा कि वे केजरीवाल को नहीं जानतीं. लालू प्रसाद यादव और अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वे दोनों ही अच्छे नेता हैं और उनके साथ बहुत मधुर संबंध हैं.

राखी सांवत ने कहा कि यूपी का विकास हो रहा है. योगी आदित्यनाथ बहुत ही अच्छे मुख्यमंत्री और नेता हैं. वे उनकी फैन हैं. वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़ते हुए कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ब्रह्मा, विष्णु, महेश जैसे हैं. उनके नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है."

First published: 13 May 2017, 11:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी