Home » बॉलीवुड » bollywood actress richa chadha got all dresses up and shared her look on social media
 

लॉकडाउन में सज-धज के तैयार हुईं रिचा चड्ढा, लिखा- उन्हें कहीं नहीं जाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2020, 16:13 IST

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है. इस दौरान हर सेलिब्रिटीज लगातार अपनी हर एक्टिविटी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. इसी के साथ. वो लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग की भी अपील कर रहे हैं.

लॉकडाउन के दौरान कभी कोई स्टार खाना बनाते हुए नजर आया तो कोई बर्तन और झाडू लगाते. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढ़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. रिचा ने अच्छे से सज-धज के एक तस्वीर पोस्ट की है. जिसमें उन्होंने बड़े ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है.तस्वीर शेयर करते हुए रिचा ने लिखा- उन्हें कहीं नहीं जाना. इस तस्वीर में रिचा ब्लैक लेदर जैकेट और ब्लैक सनग्लासेस में काफी स्टनिंग दिख रही हैं. साथ ही उन्होंने खूब सारे हैशटैग भी लिखे हैं.


बताते चले कि पिछले कुछ हफ्तों पहले रिचा चड्ढा और एक्टर अली फलज की शादी की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. उन्होंने इस्टां पर अपनी सगाई वाली अंगूठी की तस्वीर भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी और बताया जा रहा था कि दोनों 15 अप्रैल को शादी करने वाले हैं. फिलहाल देशभर में कोरोना की वजह से 21 दिनों का लॉकडाउन है. अब ऐसे में देखना ये है कि रिचा और अली शादी के बंधन में कब बंधते हैं.

निर्देशक करीम मोरानी की दोनों बेटी निकली कोरोना पॉजिटिव, एक है बॉलीवुड एक्ट्रेस

चोट लगने पर रणवीर सिंह ने दीपिका पर जोर से चिल्लाया, बोले...

First published: 7 April 2020, 16:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी