Home » बॉलीवुड » Bollywood Actress sridevi's wife of filmmaker Boney Kapoor lip looking wrong after lip surgery, see latest pics
 

लिप सर्जरी ने 'हवाहवाई एक्ट्रेस' का चेहरा किया खराब, देखें तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 January 2018, 15:59 IST
खूबसूरत दिखने की दौड़ में मशहूर एक्ट्रेस श्री देवी भी अब पीछे नहीं रहीं. हाल ही में मुंबई में आयोजित एक इवेंट में श्री देवी अपने पति और फिल्ममेकर बोनी कपूर के साथ नज़र आयीं. श्रीदेवी डायरेक्टर अनुराग बासु द्वारा करवाई गई सरस्वती पूजा के लिए पहुंचीं थीं. इसी दौरान कैमरे की नजरें उनके लिप्स के बिगड़े शेप पर जा पहुंची.

हालाँकि बॉलीवुड में सर्जरी का चलन पुराना है. पर कई बार सर्जरी खूबसूरती बढ़ाने की बनी बनाई सूरत का बुरा हाल भी कर देती है. श्री  देवी सर्जरी के इसी साइड इफ़ेक्ट का शिकार हो गयी हैं.  हालाँकि  लिप सर्जरी के बारे में पूछने पर श्री देवी ने साफ़ इंकार करते हुए कहा की," मैं एक हेल्दी लाइफ जीती हूं, मैं पावर योगा करती हूं और इसी के साथ एक बेलैंस्ड डाइट भी लेती हूं."
 
 

हालाँकि श्री देवी कुछ भी कह लें पर उनके होठ कुछ और ही बयां कर रहे है. जो की तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है. 
पहले भी श्रीदेवी ने प्लास्टिक सर्जरी पर एक इंटरव्यू दिया था और कहा था कि मैंने ये सब चीज़ें कभी नहीं करवाई. आप आसली होते हैं तब ये सब करवाते हैं, खुद पर मेहनत करिए तो ये सब नहीं करवाना पड़ेगा. वहीं जो भी प्लास्टिक होता है वो समय के साथ पिघल जाता है इसलिए हमेशा ओरिजिनल रहना चाहिए. अच्छा दिखने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है.

बॉलीवुड में और कई एक्ट्रेस करवा चुकी है लिप जॉब

वैसे बॉलीवुड की कई हीरोइन हैं जो अपने होंठों की सर्जरी करवा चुकी हैं.प्रीति ज़िंटा ने भी अपने होंठों की सर्जरी कराइ थी, पर उन्हें कुछ ख़ास फ़र्क़ नहीं पड़ा जिस कारण फिर से नाक की सर्जरी करवाई और उनका लुक कुछ बेहतर हुआ.

अभिनेत्री वाणी कपूर के होंठों पर गौर करेंगे, तो आप जानेंगे कि वाणी ने भी लिप सर्जरी कराई है.इसी तरह नरगिस फाखरी ने भी सर्जरी ट्राई किया और लिपोसक्शन का सहारा लिया.

कैटरीना को भी अपने होंठो से शिकायत थी.वो अपने  पतले होंठों पर थोड़ा उभार चाहती थीं  जिसके  लिए उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया

First published: 25 January 2018, 15:59 IST
 
अगली कहानी