Home » बॉलीवुड » bollywood actress tabu says she is single becuase of actoe ajay devgn
 

तब्बू ने 25 साल बाद किया खुलासा- अजय देवगन ने नहीं होने दी मेरी शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2017, 14:17 IST

एक्शन फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी दीवाली पर अपनी फिल्म गोलमाल का सीक्वेल पार्ट गोलमाल अगेन लेकर आ रहे हैं. 25 साल बाद इस फिल्म में एक बार फिर से अजय देवगन और तब्बू रोमांस करते नजर आएंगे. लेकिन इस फिल्म की रिलीज से पहले तब्बू ने अजय देवगन के साथ अपने रिलेशन को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

80-90 के दशक की सफल अदाकारा तब्बू ने साल 1980 में आई फिल्म बाजार में स्पेशल अपीयरेंस दी थी. साल 1994 में तब्बू के करियर ने तब यू-टर्न लिया, जब उन्होंने अजय देवगन स्टारर फिल्म विजयपथ में काम किया. इस फिल्म में लोगों को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई. तब्बू का नाम वैसे आज तक किसी भी एक्टर के साथ नहीं जोड़ा गया लेकिन अपने सिंगल रिलेशनशिप स्टेटस पर तब्बू ने हाल ही में एक नया खुलासा करते हुए कहा कि वह आज तक सिर्फ अजय देवगन की वजह से सिंगल हैं.

मुबंई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में तब्बू ने कहा, "अजय और मैं एक-दूसरे को 25 साल से जानते हैं. वह मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी हैं और मेरे काफी अच्छे दोस्त भी हैं. अजय मेरी जिदंगी में तबसे से है जबसे मैंने करियर में बढ़ना शुरू किया और उन्होंने ही हमारे रिश्ते की नींव रखी थी. उन दिनों समीर और अजय मेरे ऊपर खूब निगरानी रखते थे और मुझे हर जगह फॉलो किया करते थे और जब भी कोई लड़का मुझसे बात करने आता था, तो दोनों उसको पीटने की धमकी तक दे देते थे. दोनों काफी बदमाश थे और अगर आज मैं सिंगल हूं तो वो सिर्फ अजय की वजह से ही हूं."

बता दें कि तब्बू और अजय हकीकत, तक्षक, फितूर और दृश्यम जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. तब्बू और अजय के अलावा गोलमाल अगेन में अरशद वारसी, परिणीति चोपड़ा, कुणाल खेमू और तुषार कपूर भी मु्ख्य भूमिका में नजर आएंगे.

First published: 29 June 2017, 14:17 IST
 
अगली कहानी