Home » बॉलीवुड » bollywood actresses in risky dress in Red carpet
 

PHOTOS: प्रियंका चोपड़ा ही नहीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेज भी अपने रिस्की आउटफिट्स से लोगों के उड़ा चुकी हैं होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2020, 11:10 IST

बॉलीवुड में पिछले दिनों जिस चीज ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं, वो है ग्रैमी अवॉर्ड्र्स में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) की ड्रेस ने. प्रियंका चोपड़ा को अपने इस अवॉर्ड फंक्शन के आउटफिट को लेकर काफी ट्रोल किया गया था. कुछ ने उन्हें सपोर्ट किया तो कुछ लोगों ने प्रियंका को आंटी बताया. आज हम आपको बताने जा रहे है कि सिर्फ प्रियंका ही नहीं हैं जिन्होंने इस तरह की ड्रेस पहनी थी. बॉलीवुड की और भी कई एक्ट्रेसेज हैं जिन्होंने पहले ये स्टाइल ट्राय किया है.

Grammys 2020: साल के बेहद ही खराब लुक में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रोल


वानी कपूर
उर्वशी रौतेला

हालांकि ये सोचने वाली बात है कि आखिर कैसे एक आउटफिट पूरे सोशल मीडिया पर हलचल मचाने के काफी है. कितना अजीब है ना कि इतने बिजी होने के बाद भी लोग दूसरों के कपड़ो पर कमेंट करने के लिए निकाल ही लेते हैं. जबकि आज के बदलते दौर की बात करें तो सबको अपने पसंद के कपड़े पहनने का हक को बेशक होना चाहिए.

 

देखिए तस्वीरें...

विराट कोहली के बाद प्रियंका चोपड़ा के हुए इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोवर्स, एक पोस्ट के लेती हैं करोड़ो

सुरवीन चावला
नुसरत भरूचा

हालांकि प्रियंका चोपड़ा ऐसी पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने अपने स्टाइल को लेकर एक्सपेरिमेंट किया है. हॉलीवुड की कई एक्ट्रेस अपने आउटफिट पर तरह तरह के एक्सपेरिमेंट करके रेड कारपेट पर जलवे बिखेर चुकी हैं. अब तो बॉलीवुड की दीवाज भी उन्हें इस मामले में कड़ी टक्कर देती हुई नजर आती हैं.

मलाइका अरोड़ा
दिशा पाटनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने एक्सपेरिमेंटल आउटफिट को पूरे कॉन्फिडेंटल तौर पर कैरी भी करती है. उस दौरान एक्ट्रेसेज को देखकर कहीं से भी ये महसूस नहीं होता है कि ये इस तरह के ड्ररेज में असहज महसूस कर रहीं हैं. चलिए दिखाते हैं आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेज की तस्वीरें जिन्होंने पूरे आत्मविश्वास के साथ अपने लुक्स को कैरी किया. वो बात अलग है कि उनके इस आउटफिट को देखकर लोग दंग रह गए.

भारत दौरे पर आयुष्मान की फिल्म देखेंगे डोनाल्ड ट्रंप? , ट्वीट कर कही ये बात

First published: 22 February 2020, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी