Home » बॉलीवुड » bollywood after donating for corona crisis shahrukh khan reply to kejriwal
 

दिल खोलकर मदद करने पर दिल्ली सीएम ने शाहरुख खान को कहा थैंक यू, किंग खान ने दिल्ली स्टाइल में दिया जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2020, 11:10 IST

कोरोना वायरस से जंग के लिए बॉलीवुड के किंग ने दिल खोलकर दान दिया है. इसपर महाराष्ट्र के सीएम उद्वर ठाकरे और आदित्य ठाकरे ने उनका धन्यवाद दिया. इसके बाद अब दिल्ली के सीएम केजरीवाल arind kejriwal भी शाहरुख खान shahrukh khan को थैंक्यू बोला है. जिसपर शाहरुख खान ने दिल्ली स्टाइल में जवाब दिया है.

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, शुक्रिया शाहरुख जी, इस मुश्किल घड़ी में आपका योददान कई लोगों की जिंदगी संवारेगा. अब इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, सर आप को दिल्लीवाले हो, थैंक यू मत करो, हुक्म करो. अपने दिल्लीवाले भाइयों और बहनों के लिए हम लगे रहेंगे. ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही इस crisis से हम जीत कर निकलेंगे.

मार्केट से आए सामान को कैसे करें सैनिटाइज, हिना खान ने दिए ये आसान टिप्स

बताते चलें कि शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स, एंटरटेनमेंट कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और रेड चिलीज वीएफएक्स और एनजीओ मीर फाउंडेशन ने मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया है.

शाहरुख खान गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, इस समय जो आपके लिए बिना थके काम कर रहे हैं, शायद आप उन्हें ना जानते हो, फिर भी आप उनको अकेला महसूस न होने दें. हम ये सुनिश्चित करें कि हम एक-दूसरे का ध्यान रखें.


पूरा देश और सभी भारतीय एक परिवार की तरह हैं. इस पोस्ट के बाद शाहरुख खान ने एक लेटर पोस्ट किया है. इसमें जानकारी दी गई है कि कौन सा संगठन किस तरह से लोगों की मदद करेगा.

रामायण ने अपनी छप्परफाड़ रेटिंग से रचा इतिहास , 4 एपिसोड के 170 मिलयन व्यूस

First published: 4 April 2020, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी