Home » बॉलीवुड » bollywood after gulabo sitabo vidya balan shakuntala devi release directly on amazon prime
 

फिल्म गुलाबो सिताबो के बाद अब विद्या बालन की शुकुंतला देवी मोबाइल पर होगी रिलीज, ये रही डिटेल्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 May 2020, 14:20 IST

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो के बाद अब विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी आप सीधे अपने फोन पर देख पाएंगे. अमेजन प्राइम वीडियो ने इसके वर्ल्ड प्रीमियर का एलान कर दिया है. हालांकि इस फिल्म की रिलीज डेट का अभी खुलासा नहीं हो पाया है.

इसकी जानकारी विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरीए दी है. उन्होंने सूचना देते हुए लिखा- यह एलान करते हुए खुश हूं कि शकुंतला देवी जल्द प्राइम वीडियो पर आप अपने परिवार के साथ देख सकेंगे. रोमांचित हूं कि हम ऐसे अकल्पनीय वक्त में आपका मनोरंजन कर पा रहे हैं.


बताते चलें कि पिछले साल दिसम्बर में विद्या ने जानकारी देते हुए एक वीडियो साझा किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि फिल्म 8 मई को रिलीज होगी. लेकिन अब कोरोना वायरस पैनडेमिक के चलते लॉकडाउन और सिनेमाघरों के बंद होने की वजह से 13 मार्च के बाद फिल्में रिलीज नहीं हो पाई हैं. इस फिल्म में विद्या बालन के साथ सेनगुप्ता और सान्या मल्होत्रा मुख्य किरदारों में नजर आएंगे.

लॉकडाउन के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए खबरे आ रहीं हैं कि जिन फिल्मों की रिलीज को रोक दिया गया था उन्हें OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है. लेकिन इस मामले में ज्यादातर डायरेक्टरों का कहना है कि वो थियेटर खुलने का इंतजार करेंगे. लेकिन इसी बीच फिल्म गुलाबो सिताबो के डायरेक्टर ने फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर उतारने का मन बना लिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रामायण के वॉर सीन का एक वीडियो, युद्ध के दौरान पीछे खड़ा सैनिक कर रहा डांस

गुलाबो सिताबो भी होगी रिलीज-

स्पाटब्वॉय से बातचीत कर एक सूत्र ने बताया, ' प्रोड्यूसर रोनी लहरी और डायरेक्टर शूजित सरकार ने फाइनली ये फैसला कर लिया है कि वो गुलाबो सिताबो को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे. कोरोना वायरस की वजह से बिजनेस पर पढ़ रहे प्रभाव को देखते हुए इस बात का फैसला लिया गया है, हालांकि ये फैसला पूर्म सहमति से नहीं हुआ है, क्योंकि आयुष्मान खुराना चाहते थे कि उनकी फिल्म बड़े पर्दे पर ही रिलीज हो. आयुष्मान इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने को लेकर सहमत नहीं थे. '

हाल ही में आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनकी फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. उन्होंने कैप्शन पर लिखा, ' एडवांस में बुक कर रहे हैं, इस 12 जून को अमेजन प्राइम पर.फर्स्ट डे फर्स्ट स्ट्रीम करने. '

जब माधुरी दीक्षित के लिए कश्मीर छोड़ने को तैयार था पाकिस्तान, जानिए उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ अनछुए पहलू

First published: 15 May 2020, 14:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी