Home » बॉलीवुड » bollywood and hollywood star Priyanka Chopra Turns Hollywood Producer
 

हाॅलीवुड में एक्टिंग के बाद प्रियंका करने जा रही हैं ये काम...

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2017, 14:33 IST

प्रियंका चोपड़ा अपनी पहली फिल्म 'बेवॉच' के बाद इन दिनों हॉलीवुड में अपनी दूसरी फिल्म 'इजंट इट रोमांटिक?' की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं. इधर उनके प्रोडक्शन हाउस का काम उनकी मां मधु चोपड़ा देख रही हैं, जिस पर प्रियंका अमेरिका से भी नज़र रखती हैं और कहानी से लेकर कास्टिंग पर अपनी मुहर लगाती हैं. प्रियंका के होम प्रोडक्शन में मराठी, पंजाबी और भोजपुरी फिल्में बनाई जा रही हैं. कई रीजनल फिल्में बनकर रिलीज़ भी हो चुकी हैं.

अब प्रियंका अपने इस प्रोडशन हाउस को हॉलीवुड ले जाना चाहती हैं, जिसके लिए उन्होंने विषय का चयन कर लिया है. बताया जा रहा है की प्रियंका की ये फिल्म इस साल के अंत में शुरू हो जाएगी. इस खबर की पुष्टि करते हुए एक अख़बार को प्रियंका की मां और बिज़नेस पार्टनर मधु चोपड़ा ने कहा है कि हम हॉलीवुड फिल्म बना रहे हैं.

उनकी ये फिल्म इस साल के अंत में शुरू हो जाएगी. मधु चोपड़ा ने प्रियंका की मेहनत की तारीफ करते हुए कहा कि जब हम जागते हैं, तब वो जागती है और काम करती है और जब हम सोते हैं तब भी वो जागती है और काम करती है.

मधु चोपड़ा ने ये भी कहा कि जब प्रियंका ने अपना बैनर खड़ा किया, तो विचार उन लोगों को ख़ास तौर से काम देना था जिनके पास ठिकाने नहीं हैं. हालांकि, प्रियंका चोपड़ा पहले बॉलीवुड फिल्म का निर्माण करना चाहती थीं, लेकिन वह साल के आखिर तक हॉलीवुड की फिल्मों को शुरू कर देंगे.

First published: 13 July 2017, 14:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी