Home » बॉलीवुड » Bollywood And Tv Actor Rohit Roy Rejected Bigg Boss Show Offe Past 10 Years Due to Salman Khan Mocked Fitness
 

पिछले 10 साल से बिग बॉस के ऑफर को ठुकरा रहा है ये एक्टर, वजह है चौंकाने वाली

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2018, 17:10 IST

सलमान खान के शो बिगबॉस का हिस्सा हर कोई बनना चाहता है, लेकिन बॉलीवुड और टीवी एक्टर रोहित रॉय पिछले दस साल से बिग बॉस का ऑफर ठुकरा रहे हैं. रोहित को शो में लाने के लिए कई बार तो मेकर्स ने उनकी फीस को भी बढ़ाया है. हालांकि फिर भी वह शो में इसलिए नहीं आ चाहते हैं कि उन्हें इस शो का फॉर्मेट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और वह आगे भी इस रियलिटी शो का हिस्सा कभी नहीं चाहेंगे.

 

खबरों की मानें तो इनके शो में न आने की एक वजह यह भी है कि रोहित का जब फैट काफी बढ़ गया था तो सलमान ने इन्हें कभी फैट काउ (मोटी गाय) कहा था. हालांकि सलमान रोहित को फिट होने के लिए मोटिवेट करना चाहते और इसके बाद रोहित ने भी अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान दिया था. वजन कम करने के लिए उन्होंने जिम में भी काफी पसीना बहाया था और काफी डाइट भी की थी. डाइट के दौरान रोहित ने एल्कोहल, डिजर्ट, फ्राइड फूड और कार्ब्स से पूरी तरह परहेज रखा था.

रोहित ने बीबीसी को दिए इंटरव्यू में अपने फिल्मी करियर के बारे में बताते हुए कहा था, " वह पढ़ाई के लिए अमरीका जाने की तैयारी कर रहे थे. लेकिन, किसी कारण अमरीकी वीजा नहीं मिला था. ऐसे में रोहित ने उदास होकर शशि कपूर के बेटे कुणाल कपूर के कहने पर टीवी में एक्टिंग शुरू की थी. उनके एक्टिंग के फैसले से बड़े भाई रॉनित काफी नाराज थे. रॉनित नहीं चाहते थे कि फिल्म इंडस्ट्री के कड़वे अनुभव उनका छोटा भाई रोहित भी सहे. जब वह जान तेरे नाम की शूटिंग देखतें तो उन्हें बड़ी शर्मिंदगी होती थी."

बता दें कि रोहित रॉय बॉलीवुड एक्टर रॉनित रॉय के छोटे भाई हैं और उन्हें सीरियल स्वाभिमान में ऋषभ के रोल से पहचान मिली थी. वह आखिरी बार फिल्म पलटन में नजर आए थे, उन्होंने बॉलीवुड़ में काबिल, शूट ऑउट एट लोखंडवाला, दस कहानियां, मिस-सेन, अपार्टमेंट और मुत्तु स्वामी जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

ये भी पढ़ें: खुशखबरी: वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया को पहले टेस्ट मैच में इस खिलाड़ी...

First published: 2 October 2018, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी