Home » बॉलीवुड » bollywood-best-debutants-of-this-year
 

Year Ender 2020: फिल्म इंडस्ट्री में इस साल इन स्टार्स ने किया डेब्यू, अभिनय से दर्शकों का जीता दिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 December 2020, 15:59 IST

कोरोना वायरस की मार बॉलीवुड को झेलनी पड़ी जिसके चलते तमाम फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई. हालांकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई नई फिल्में और सीरीज रिलीज की गई. जिसमें कई स्टार्स ने इनके द्वारा अपना डेब्यू किया. उनके अभिनय के लिए दर्शकों को उनका ढेर सारा प्यार भी मिला. ऐसे ही हम आज आपको उन नए टैलेंट के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को आकर्षित करने की पूरी कोशिश की.

अलाया एफ-


एक्ट्रेस अलाया एफ एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं. जिन्होंने सैफ अली खान के साथ तब्बू के साथ फिल्म जवानी जानेमन से इंडस्ट्री में अपना कदम रखा. ऐसे में इन सबके बीच खुद को साबित करना अलाया के लिए किसी चुनौती से कम नहीं रहा.

श्रेया चौधरी-

एक्ट्रेस श्रेया चौधरी ने बेव सीरीज बंदिश बैंडिट्स के रिलीज होने के बाद से लोग श्रेया चौधरी की तारीफें करने से नहीं थक रहे हैं. श्रेया इम्तियाज अली के साथ एक शॉर्ट फिल्म पर काम कर चुकी हैं. उन्होंने इस सीरीज में पॉप गायिका तमन्ना शर्मा के रूप से अच्छी पहचान बनाई.

संजना सांघी-

एक्ट्रेस संजना सांघी फिल्म हिंदी मीडियम और फुकरे जैसी फिल्मों में छोटी भूमिका निभा चुकी हैं. लेकिन इस साल उनकी फिल्न दिल बेचारा आई. जिसमें उनको एक अलग पहचान बनाई. उन्होंने इस फिल्म में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थी.

ऋत्विक भौमिक-

Year Ender 2020: इन टीवी सीरियल को झेलनी पड़ी कोरोना वायरस की मार, लगा ताला

एक्टर ऋत्विक भौमिक कई शॉट फिल्मों में नजर आ चुके हैं. लेकिन ऋत्विक सीरीज बंदिश बैंडिट्स के साथ सुर्खियों में आए. उन्होंने इस शो में एक प्रशिक्षित शास्त्रीय गायक की भूमिका में नजर आए थे. अपने कमाल के अभिनय से उन्होंने दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई.

प्राजक्ता कोहली-

लोकप्रिय रूप से ये अपने यूट्यूब नाम मोस्टली सेन से जानी जाती है. उन्हें मिसमैच्ड में काफी पसंद किया गया था. आने वक्त में प्राजक्ता को वरुण धवन और अनिल कपूर के साथ एक फिल्म में अभिनय करती हुईं नजर आने वाली हैं.

गौहर खान और जैद दरबार का हुआ निकाह, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सेरेमनी की तस्वीरें

 

First published: 26 December 2020, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी