Home » बॉलीवुड » bollywood celebs reaction on extend lock down till 3 may
 

पीएम मोदी का 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान, जानिए बॉलीवुड स्टार्स ने क्या कहा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2020, 15:11 IST

कोरोना वायरस corona virus के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पीएम मोदी ने आज फिर से एक बड़ा ऐलान किया है. देश में 21 दिन का लॉकडाउन आज खत्म हो गया है लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते संकट को देखते हुए पीएम मोदी ने लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया है.

पीएम मोदी आज सुबह 10 बजे लाइव आए. उन्होंने इस लॉकडाउन बढ़ाने की बात देशवाशियों को बताईं वहीं उन्होंने ये भी कहा कि 20 अप्रैल के बाद थोड़ी छूट दी जा सकती है. लेकिन लॉकडाउन का उल्लंघन किया तो फिर से संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया जाएगा. मोदी के इस ऐलान के बाद अब बॉलीवुड के सितारों का रिएक्शन सामने आया है. चलिए बताते हैं आपको किन किन सितारों ने क्या-क्या कहा.


डॉ. भीमराव अंबेडकर के जीवन पर बने इस शो में हैं बचपन से लेकर राजनीति तक का सफर

अमीषा पटेल-
सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल ने लिखा- पीएम मोदी ने एक बहुत ही आवश्यक और समझदारी भरा निर्णय लिया है कि वो लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने जा रहे हैं. ये काफी कठिन लेकिन जरूरी कदम है और देश के लिे हितकर है.

 

सनी देओल-
सुपरस्टार और सांसद सनी देओल ने भी पीएम मोदी के भाषण वाले वीडियो को रिट्वीट देते हुए लॉकडाउन को तीन मई तक बढ़ाने के फैसले को समर्थन दिया है.

ऋचा चड्ढा-
एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया है जिसमें पीएम मोदी भाषण दे रहे हैं.

केआरके-
सोशल मीडिया पर अपनी हर बात बड़े बेबाक से रखने वाले केआरके ने ट्वीट किया- आपने लॉकडाउन के 3 मई तक बढ़ाने का फैसली लेकर अच्छा किया है. लेकिन आपने फिर से ये नहीं बताया कि उन गरीबों का क्या होगा जिनकीस जरूरतें पूरी नहीं हो रही हैं. जिन लोगों के पास पैसे नहीं है जो लोग फंसे हैं उन्हें प्लीज घर जाने दीजिए वरना कई लोग भूख से मर जाएंगे.

रामायण के लक्ष्मण खुद पर बन रहे मीम्स से हो रहे परेशान ? दिया ये जवाब

सोशल मीडिया पर छाएं हैं आज समुद्र देव उर्फ असलम खान, इस वजह से लौट गए थे 18 साल पहले अपने गांव

First published: 14 April 2020, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी